Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापुलिस पर पिटाई का आरोप, थाने के बाहर हंगामा... सट्‌टा के मामले...

पुलिस पर पिटाई का आरोप, थाने के बाहर हंगामा… सट्‌टा के मामले में हुई थी गिरफ्तारी; परिजन बोले-इतना पीटा की चल नहीं पा रहे युवक

BILASPUR: बिलासपुर पुलिस पर 2 युवकों को पीटने के आरोप लगा है। ACCU टीम ने सट्‌टा खिलवाने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जवानों ने दोनों को इतना पीटा है कि ये चल भी नहीं पा रहे है। इसके बाद लोगों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया है। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल,चकरभाठा कैंप निवासी सूरज रोहरा की राधिका मोबाइल नाम से दुकान है। उसका छोटा भाई जय रोहरा और वो मिलकर दुकान चलाते हैं। शनिवार शाम जय रोहरा दुकान में शंकर रमानी के साथ बैठा हुआ था। तभी ACCU टीम पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद ACCU टीम दोनों को चकरभाठा थाने लेकर गई थी।

बताया गया है कि इस बात की सूचना जब सूरज रोहरा को मिली तो वो भी थाने पहुंचा। अपने भाई को जबरन पकड़कर लाने पर उसने एतराज जताया। आरोप है कि इसी बात को लेकर ACCU टीम के जवान भड़क गए और सूरज रोहरा को भी पीट दिया गया।

देर रात तक हुआ हंगामा

देर रात तक हुआ हंगामा

व्यापारियों ने किया घेराव

इस पूरी घटना की जानकारी मिलने पर चकरभाठा के व्यापारी आक्रोशित हो गए। उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। देर रात तक थाने के बाहर हंगामा होता रहा। उधर, सूचना मिलने पर जय और सूरज की मां और पत्नी भी थाने पहुंच गईं। उन्होंने पुलिस को दोनों से मिलने की गुहार लगाई, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं कराई गयी। वे दरवाजे के बाहर लगातार चीखते चिल्लाते रहे।

परिजनों का आरोप है कि उन्हें मिलने नहीं दिया गया और न ही पुलिस उनका इलाज करा रही है। उन्होंने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिजनों के मुताबिक, एसीसीयू के जवानों ने दोनों भाइयों को इतना मारा है कि वे चल भी नहीं पा रहे है। एक भाई सूरज के मुंह से खून बह रहा था।

व्यापारियों का आरोप-पुलिस ने 6 लाख मांगे

घटना के बाद बढ़ती भीड़ के आक्रोश को देखते हुए चकरभाठा पुलिस ने थाने के मेन गेट को ही बंद कर दिया। देर रात तक घायल थाने में ही बंद रहे। थाने में पहुंचे व्यापारियों का आरोप है कि एसीसीयू पुलिस की टीम युवकों को छोड़ने के बदले 6 लाख रुपये की मांग कर रही है। बाद में 1 लाख में मामला सेटलमेंट करने की बात कही। पैसे नहीं देने पर मारपीट की गई है।

पुलिस बोली-हमने नहीं पीटा

वहीं एसीसीयू टीम के प्रभारी धर्मेंद्र वैष्णव ने कहा कि जय रोहरा व शंकर रमानी को आईपीएल में सट्टा खिलाते पकड़ा गया और दोनों को एसीसीयू टीम थाना लेकर आई तो जय रोहरा का भाई सूरज रोहरा पहुंचा और पुलिसवालों से हुज्जतबाजी करने लगा। उसने धक्कामुक्की भी की। पुलिस ने किसी से मारपीट नहीं की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular