Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ASI ने युवक को घसीट-घसीट कर पीटा.....

BCC News 24: CG न्यूज़- ASI ने युवक को घसीट-घसीट कर पीटा.. एनीकट पर भीड़ देख रोक रहा था पुलिसकर्मी; कारण पूछा तो पिटाई कर 50 मीटर घसीटा

छत्तीसगढ़: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले से एक ASI के युवक को बेरहमी से घसीटने का वीडियो सामने आया है। एनी कट पर लोगों की भीड़ देखकर ASI वहां पहुंचा और लोगों को वहां से आने-जाने के लिए रोकने लगा। युवक ने उससे कारण पूछा। जिससे ASI नाराज हो गया और उसने युवक को पीट दिया। इसके बाद 50 मीटर तक उसे घसीटा भी। मामला रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है।

इसी छोटे पुल से लोग आना-जाना करते हैं।

इसी छोटे पुल से लोग आना-जाना करते हैं।

दरअसल, गोदरमाना में रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। यह इलाका छत्तीसगढ़ और झारखंड की सीमा पर है। यहां दोनों प्रदेश से लोग बाजार करने आते हैं। रविवार को भी दोपहर के वक्त लोग बाजार पहुंच रहे थे। यहीं पर कन्हर नदी में एनीकट बनाया गया है। जिसके बगल से पुल भी है। उसी पुल से भी लोग आना जाना करते हैं। इस बारिश नहीं होने के कारण एनी कट के ऊपर तक पानी भी नहीं है।

छोटे पुल से युवक को पुलिसवाले ने ऐसे उतारा।

छोटे पुल से युवक को पुलिसवाले ने ऐसे उतारा।

रविवार को भी इस पुल से लोग आना-जाना कर रहे थे। इस दौरान एनीकट पर लोगों की भीड़ लग गई थी। इस बात की जानकारी जब रामानुजगंज थाने के एएसआई टिकेश्वर यादव को हुई तो वह वहां पर अपने एक साथी के साथ पहुंच गया। इसके बाद उसने लोगों से कहा कि इस रास्ते से आना-जाना नहीं करना है। इसी दौरान एक युवक ने उससे कारण पूछ लिया। आरोप है कि इसी बात से एएसआई नाराज हो गया। फिर उसने लात से युवक को पीटा। इसके बाद 50 मीटर तक घसीटते हुए अपनी बाइक की तरफ ले गया। बाइक से उस युवक को वह थाने लेकर चला निकल गया।

इसी बाइक में बैठाकर युवक को ले जाया गया।

इसी बाइक में बैठाकर युवक को ले जाया गया।

SP बोले-कार्रवाई होगी

इस मामले में ये पता चला कि जिस युवक को पुलिसवाले ने पीटा है, उसने शराब पी रखी थी। अब इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है। जिसे देखकर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। हालांकि वीडियो में पुलिसकर्मी पीटते नहीं दिख रही है, लेकिन आस-पास के लोगों ने बताया कि उसने पहले युवक को पीटा था। इस बात की जानकारी जिले के एसपी मोहित गर्ग को भी दी गई थी। उन्होंने कहा कि वीडियो मिला है। जांच रिपोर्ट मंगाई गई है। कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular