Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- समरसता एक्सप्रेस में चोरी.. सफर कर रहें...

BCC News 24: CG न्यूज़- समरसता एक्सप्रेस में चोरी.. सफर कर रहें टीचर एवं पत्नी के बैग से साढ़े तीन लाख के गहने पार; झारसुगड़ा से बिलासपुर आते समय हुई वारदात

बिलासपुर: समरसता एक्सप्रेस में यात्रा करते समय टीचर की पत्नी के बैग से चोरों ने रविवार की सुबह झारसुगड़ा स्टेशन में साढ़े तीन लाख रुपए कीमती गहने चोरी कर लिए। ट्रेन के बिलासपुर पहुंचने पर टीचर ने GRP में रिपोर्ट दर्ज कराई है। टीचर और उनकी पत्नी झारसुगड़ा से बिलासपुर आ रहे थे। उसी समय यह वारदात हो गई।

जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव निवासी नरेंद्र कुमार देवांगन टीचर हैं। वह अपनी पत्नी ललीता देवांगन के साथ रविवार की सुबह समरसता एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। दोनों झारसुगड़ा स्टेशन से ट्रेन में B-2 कोच के सीट नंबर 26 व 27 में बैठे थे। उन्हें वापस डोंगरगांव लौटना था। ट्रेन में चढ़ने के बाद उनकी पत्नी को पता चला कि उनके बैग में रखे दो सोने की हार गायब हैं। घबराई ललीता ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी। उन्होंने ट्रेन में गहनों की तलाश की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला।

बेटे से मिलने गए थे झारसुगड़ा
टीचर नरेंद्र देवांगन ने बताया कि उनका बेटा झारसुगड़ा में जॉब करता है। इसके चलते वह अपनी पत्नी को लेकर बेटे से मिलने गए थे। रविवार की सुबह ट्रेन में चढ़ने के लिए वे प्लेटफार्म बदल रहे थे। उन्हें शक है कि ट्रेने में चढ़ते समय ही किसी ने उनकी पत्नी की बैग का चेन खोलकर जेवर पार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular