Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गैस कटर से काटा ATM, 8 लाख...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गैस कटर से काटा ATM, 8 लाख रुपए जले.. ATM लूटने आए थे बदमाश, अलार्म बजा तो भागे; पुलिस ने बाल्टियों से पानी डालकर बुझाई आग, CCTV में दिखे 2 बदमाश

मध्यप्रदेश: इंदौर के बेटमा में ATM लूटने की नीयत से आए बदमाश गैस कटर से ATM काटने लगे। जिसके चलते शॉर्ट सर्किट से ATM की प्लास्टिक बॉडी ने आग पकड़ ली। आग लगते ही अलार्म बज गया। यह देखकर बदमाश वहां से भाग निकले। लेकिन आग लगने के कारण ATM में रखे 8 लाख रुपए जलकर खाक हो गए। ATM मशीन में दो ट्रे में 18 लाख रुपए रखे थे। इसमें से एक ट्रे में रखे 8 लाख रुपए जल गए। दूसरी ट्रे में रखे 10 लाख रुपए पूरी तरह सुरक्षित हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझाई।

बेटमा TI संजय शर्मा ने बताया कि घटना रात करीब 3 बजे की है। चोर जीवन ज्योति कॉलोनी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में चोरी करने की नीयत से घुसे थे। जब वे गैस कटर से मशीन को काट रहे थे, तभी अचानक आग लग गई।

आग के कारण ATM में लगा अलार्म बज गया। बैंक के मुंबई ऑफिस से स्थानीय अधिकारियों को मैसेज देकर मौके पर भेजा गया। बैंक अफसरों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने आसपास रखे पानी से आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच ATM में रखे 8 लाख रुपए जल गए।

CCTV में दिखे 2 बदमाश
ATM काटने के पहले 2 बदमाश अंदर आते दिख रहे हैं। जो अंदर लगे कैमरे बंद कर रहे थे। TI के मुताबिक इस वारदात में प्रदेश के बाहर की गैंग का हाथ होने की बात सामने आ रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular