Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- ट्रांसपोर्ट नगर में चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा...

BCC NEWS 24: कोरबा- ट्रांसपोर्ट नगर में चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया चोर… लोगों ने की जमकर पिटाई, कराया उठक-बैठक… चोर बोला- अब नहीं करूंगा

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में चोर चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया है। उसे ट्रांसपोर्ट नगर इलाके के लोगों ने पकड़ा था। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी हुई। इतना ही नहीं लोगों ने उसे सबक सीखाने इालाके में घूम-घूम कर उठक बैठक कराया।

दरअसल, शहर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में खड़ी ट्रक से सामान चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थीं। जिसकी वजह से ड्राइवर और ट्रक मालिक परेशान थे। इस बीच सोमवार को सूरज कुमार नाम का शख्स ट्रक से कुछ सामान चोरी कर रहा था। इतने में किसी की नजर उस पर पड़ गई और उसने उसे पकड़ लिया।

बोला-अब नहीं करूंगा

पूछताछ में सूरज ने बताया कि वह अपनी जरूरत पूरी करने के लिए चोरी करता है। उसके पास कोई काम नहीं है। इस बात से नाराज लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। फिर उसी इलाके में चौक-चौराहों में लेजाकर उससे उठक-बैठक कराया। जिसके बाद चोरी ने मांफी मांगी और कहने लगा की नहीं करूंगा।

भाग निकला चोर

ट्रक ड्राइवर्स ने बताया कि आए दिन ट्रक में रखा सामान चोरी हो जाता था। कुछ भी सामान रखा रहे तो वह गायब हो जाए। हम कई बार पुलिस से भी शिकायत कर चुके थे। मगर चोर नहीं पकड़ में आ रहा था। इधर, मांफी मांगने के बाद मौका देखते ही चोर भाग निकला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular