Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- 24 घंटे के अंदर 2 मकानों में चोरी......

BCC News 24: कोरबा- 24 घंटे के अंदर 2 मकानों में चोरी… लाखों रुपए के गहने और कैश में कर गए हाथ साफ, लगातार हो रही चोरियों से दहशत में कॉलोनीवासी…

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में चोरों ने 24 घंटे के भीतर एक ही कॉलोनी के 2 मकानों में चोरी कर ली। घटना के बाद दोनों बार पुलिस पहुंची। मगर एक भी आरोपी अब तक पकड़ा नहीं जा सका है। हैरान करने वाली बात ये है कि चोरों ने उस कॉलोनी में चोरी की। जो कॉलोनी काफी सेफ मानी जाती है। चोरों ने दोनों मकानों से लाखों रुपए के गहने और कैश पार कर दिया है। पुलिस अब इन चोरों की तलाश कर रही है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा के पावर सिटी कॉलोनी में रहने वाले एस गर्ग के घर से चोरों ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को 3 लाख रुपए का माल पार कर दिया है। घर के अंदर करीब डेढ़ लाख रुपए कैश और डेढ़ लाख रुपए के ही जेवर रखे हुए थे। जो चोरी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एस गर्ग गुरुवार को अपने परिवार के साथ कहीं शादी में गए हुए थे। इसी बात का फायदा उठाकर चोरों ने देर रात ही माल पार कर दिया है।

घर के अंदर सामान इस तरह से बिखरा पड़ा मिला।

घटना की जानकारी परिवार वालों को तब लगी जब वह शुक्रवार सुबह अपने घर पहुंचे, तब मकान का दरवाजा टूटा हुआ था, ताला भी टूटा हुआ था। अंदर रखे आलमारी से पैसे और गहने गायब थे। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

24 घंटे पहले कॉलोनी के दूसरे मकान में चोर घुसे थे।

24 घंटे पहले कॉलोनी के दूसरे मकान में चोर घुसे थे।

इससे करीब 24 घंटे पहले पावर सिटी कॉलोनी के ही एक और मकान में चोरी हुई थी। चोर यहां बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को घुसे थे। जिस मकान में चोर घुसे थे। उस घर के लोग परिवार के किसी शख्स का इलाज कराने के लिए बाहर गए हुए थे। यहां चोरी का पता तब चला पाया। जब लोगों ने गुरुवार सुबह घर का ताला टूटा हुआ देखा था। इसके बाद घरवाले और पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी। इसके पहले ही एक और चोरी हो गई। हालांकि इस मकान से कितने की चोरी हुई है, पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों के आने के बाद चोरी कितने की हुई है। वह पता चल सकेगा। दोनों ही मामलों में पुलिस अब जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular