Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- 12 साल के बच्चे की मौत मामले में...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- 12 साल के बच्चे की मौत मामले में DSP गिरफ्तार; गाड़ी भी जब्त… सड़क पर गिरे मासूम को मारी थी टक्कर, मौके पर ही हो गई थी बच्चे की मौत

रायगढ़: छत्तीसगढ़ पुलिस ने सड़क हादसे में हुई मौत के मामले में अपने ही DSP को गिरफ्तार किया है। उनकी गाड़ी की टक्कर से करीब 12 दिन पहले साइकिल सवार 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं जिस दूसरी कार से बच्चे की साइकिल टकराई, उसके चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने लापरवाही पूर्वक रॉन्ग साइड से कार का दरवाजा खोल दिया था। जिसके चलते बच्चा सड़क पर गिर पड़ा था।

जानकारी के मुताबिक, चक्रधर नगर क्षेत्र के बोइरदादर स्टेडियम के पास 20 नवंबर को सड़क हादसे में साइकिल सवार सदर बाजार, गद्दी चौक निवासी लव्य मोदी (12) पुत्र अमित मोदी की मौत हो गई थी। लव्य बैडमिंटन खेलने के लिए स्टेडियम जा रहा था। तभी दुकान पर पहिये में हवा भराने के लिए रुकी कार के चालक ने गलत साइड से दरवाजा खोल दिया। अचानक दरवाजा खुलने से बच्चा उससे टकराया और सड़क पर जा गिरा।

पुलिस ने जब्त की DSP की गाड़ी।

पुलिस ने जब्त की DSP की गाड़ी।

CCTV फुटेज से पकड़े गए दोनों आरोपी कार चालक
इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही सूमो ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद दोनों कार सवार भाग निकले। इसके बाद परिजनों ने दोनों अज्ञात कार चालकों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। जांच के दौरान CCTV फुटेज से पता चला कि सूमो के चालक छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स में असिस्टेंट कमांडेंट कुंजराम चौहान थे। इस पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरा कार चालक कोरबा से पकड़ा गया
वहीं रॉन्ग साइड से दरवाजा खोलने के मामले में पुलिस ने दूसरी कार के चालक का पता लगाया तो नंबर के आधार पर उसकी भी पहचान हो गई। कार जांजगीर-चांपा के हरदी, नगवाढ़ निवासी ओम प्रकाश मिश्रा की थी। पुलिस ने उसे कोरबा से गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है। दोनों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular