Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- मंत्रालय के अफसर की गाड़ी में...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- मंत्रालय के अफसर की गाड़ी में चल रहा था कपल का रोमांस….कर रहें थे KISS, शीशे पर लिखा था- CG शासन के कार्य पर… किसी ने कर दिया वीडियो वायरल

रायपुर: शहर के सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल कार के भीतर प्राइवेट मोमेंट बिता रहा है। किसी स्थानीय युवक ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। अब ये कई ग्रुप्स में शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो रायपुर का ही है या किसी और शहर का ये साफ नहीं है। हालांकि जिस गाड़ी में कपल एक दूसरे को किस कर रहा है वो गाड़ी रायपुर की है। वीडियो नवा रायपुर के आसपास शूट किए जाने की आशंका है।

जिस गाड़ी में कपल इश्क लड़ा रहा है उसका नंबर CG 04 MQ 0669 है। इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि ये गाड़ी रायपुर के ही पारसराम चंद्राकर के नाम पर रजिस्टर है। मारुती सुजुकी की बलेनो कार के भीतर कपल के प्राइवेट मोमेंट के वीडियो की चर्चा इस वजह से है क्योंकि गाड़ी में एक पोस्टर भी लगा है। इस पोस्टर पर लिखा है छ.ग शासन शासकीय कार्य पर। अब सरकारी इस्तेमाल में लाई जाने वाली कार के अंदर चल रहे रोमांस की वजह से कई तरह की चर्चाएं हैं।

इसी कार का वीडियो हुआ है वायरल।

इसी कार का वीडियो हुआ है वायरल।

मंत्रालय के किसी अफसर की कार
खबर है कि जिस गाड़ी में कपल रोमांस कर रहा है वो प्रदेश के किसी सरकारी अफसर के लिए इस्तेमाल की जाती है। गाड़ी के किराए पर दिए जाने की बात भी सामने आ रही है। वायरल किए गए वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी किसी सुनसान जगह पर जानबूझकर पार्क की गई है ताकि कपल अकेले में कुछ पल बिताए। इसी बीच एक युवक ने ये वीडियो बना लिया। कपल खुद में इस कदर मशगूल था कि उन्हें बाहर खड़े युवक की भनक तक नहीं लगी। कार के भीतर कुछ सरकारी फाइलें पड़ी हैं और एक लेडीज बैग भी नजर आ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular