Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़-BJP मंडल अध्यक्ष का सिर फोड़ा: बीच सड़क पर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़-BJP मंडल अध्यक्ष का सिर फोड़ा: बीच सड़क पर रोक कर पत्थर से पीट-पीट कर किया लहूलुहान, गंभीर हालत में रायपुर रेफर; राजनीतिक विवाद में हमले का आरोप

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में मंगलवार को BJP मंडल अध्यक्ष और सरपंच पर हमला कर दिया। बीच सड़क पर उनके सिर पर पत्थर से कई वार किए। जब वे लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े तो आरोपी भाग निकला। स्थानीय लोगों ने सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया है। सरपंच ने राजनीतिक विवाद के चलते हमले का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की ओर से साजा थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सूरजपुरा के सरपंच बलराम पटेल BJP के बेरला मंडल अध्यक्ष भी हैं। वह मंगलवार सुबह करीब 9 बजे दुर्ग सांसद विजय बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पाटन जा रहे थे। गांव के ही एक युवक दिलीप पटेल ने उनको रोका और नल जल योजना में खोदी गई सड़क को बंद कराने को कहा। इस पर बलराम पटेल ने कहा कि योजना शासन की है। PHED का काम हो जाएगा तो बंद कर देगा।

दूसरे पक्ष ने भी सरपंच के खिलाफ दर्ज कराई FIR
आरोप है कि इतना सुनते ही दिलीप गुस्से में आ गया और उसने वहां पड़े सीमेंट के पत्थरों से बलराम पटेल पर हमला कर दिया। एक के बाद एक कई वार से बलराम लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोग उन्हें थाने ले गए, जहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया गया है। वहीं दिलीप पटेल ने भी सरपंच के खिलाफ मारपीट और हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

राजनीतिक विवाद में हमला करने का आरोप
बलराम पटेल का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के चलते उनके ऊपर हमला किया गया है। आरोपी के परिवार के लोग दो बार चुनाव में हार चुके हैं। इसके चलते रंजिश रखते हैं और इसी के कारण उन पर हमला किया। वहीं यही बात दूसरे पक्ष की ओर से भी कही गई है कि दोनों परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी है। वहीं थाना प्रभारी अंबर सिंह ने का कहना है कि क्रॉस FIR दर्ज की गई है। मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि विवाद का कारण क्या था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular