Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: दादी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी...

BCC News 24: दादी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी 3 साल की पौती, अधेड़ उम्र के प्रेमी ने दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

पिता के जेल में बंद होने पर 3 वर्षीय बच्ची को दादी के पास छोड़कर चली गई थी मां। दादी के अवैध संबंधों की शिकार हुई बच्ची।

कहा जाता है कि मां बाप से कही ज्यादा प्यार बच्चों के दादा-दादी करते हैं, लेकिन नोएडा के इलाबांस गांव में एक कलयुगी दादी ने अवैध संबंधों के लिए अपनी 3 साल की पौती की ही बली चढ़ा दी। दादी के प्रेमी ने प्रेम प्रसंग के बीच बांधा बन रही बच्ची के साथ रेप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बच्ची के गुमशुदगी (Missing Complaint) की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस ने दादी के अधेड उम्र के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में बच्ची की दादी की भूमिका भी संदेह में लेते हुए जांच में जुटी है।

निर्माणाधीन मकान में मिला था बच्ची का शव

जानकारी के अनुसार, फेज टू थाना पुलिस को 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान से तीन वर्षीय बच्ची का शव मिला था। पुलिस ने मामले तफ्तीश की तो पता चला कि 25 दिसंबर को बच्ची लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी बच्ची की दादी ने फेज टू थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारी डीसीपी 2 हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसमें पता चला कि बच्ची की हत्या 50 वर्षीय हेमंत ने की है।

बच्ची की दादी से शादी करने के लिए आरोपी ने उठाया कदम

पुलिस के अनुसार, आरोपी हेमंत और 3 वर्षीय बच्ची की दादी के अवैध संबंध थे। दोनों एक दूसरे शादी करना चाहते थे। लेकिन बच्ची के पिता का जेल में होने और मां का उसे दादी के पास छोड़कर जाने की वजह से उसकी देख भाल के लिए कोई नहीं था। दादी के ही सहारे रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची को आड़े आता देख 50 वर्षीय प्रेमी ने महिला के साथ उसे रास्ते से हटाने के लिए प्लानिंग की। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस बच्ची की दादी की संलिप्ता की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular