Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बीच सड़क पर लड़की की पिटाई.. 3 युवतियों ने जमकर चलाए...

CG: बीच सड़क पर लड़की की पिटाई.. 3 युवतियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, बाल पकड़कर भी खींचा; पुलिस को देखकर हुईं फरार

सरगुजा: अंबिकापुर के देवीगंज रोड पर बुधवार को 3 लड़कियों ने एक लड़की को बीच सड़क पर जमकर पीटा। ये देखकर वहां आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। चारों लड़कियां एक-दूसरे से परिचित थीं और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले की रहने वाली सीमा साहू अंबिकापुर के मनोकामना कपड़ा दुकान में काम में करती है। बुधवार दोपहर को जब वो दुकान में काम कर रही थी, तभी उसे इन तीनों लड़कियों ने बाहर बुलाया और उसके साथ मारपीट व गालीगलौज करने लगीं। पहले चारों लड़कियां रूम मेट्स थीं, लेकिन बाद में विवाद होने पर सीमा साहू ने दूसरा घर ढूंढ लिया था। इधर एक लड़की को मार खाते देख वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की। फिर भी जब तीनों लड़कियां नहीं मानीं, तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया।

बीच सड़क पर लड़की को पीटती हुई उसकी परिचित लड़कियां।

बीच सड़क पर लड़की को पीटती हुई उसकी परिचित लड़कियां।

सूचना मिलने पर जब तक कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक तीनों आरोपी लड़कियां फरार हो चुकी थी। पीड़िता ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। उसका कहना है कि तीनों लड़कियों ने उसके परिवार को उसके बारे में गलत बातें बता दी थीं, जिस पर उनके बीच विवाद हो गया था और उसने रूम छोड़ दिया था। उसने कहा कि बाद में उसने भी तीनों लड़कियों की शिकायत उनके परिवार से कर दी थी, इसलिए आरोपी लड़कियां उससे रंजिश रखने लगी थी।

आरोपियों को समझाने की सारी कोशिश नाकाम।

आरोपियों को समझाने की सारी कोशिश नाकाम।

इधर शहर के व्यस्त देवीगंज रोड पर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित अंबिकापुर के सामने मारपीट की घटना होने से लोग भी हैरान रह गए। जब तक उनका तमाशा चलता रहा, तब तक वहां जाम लगा रहा। फिलहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। तीनों आरोपी लड़कियां फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

लोगों की भीड़ के सामने लड़की की पिटाई।

तीनों आरोपी लड़कियां स्कूटी से आई थीं। पुलिस उसके नंबर से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। स्थानीय लोगों ने कहा कि वहां एक लड़की को पिटता देखकर भी वे उन्हें छुड़ा नहीं पा रहे थे, क्योंकि वे लड़कियां थीं और उन पर समझाने का कोई असर हो नहीं रहा था। सोशल मीडिया पर भी इस मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है।

रायपुर में भी लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा था

6 महीने पहले रायपुर के VIP रोड इलाके में भी बीच सड़क पर कुछ लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया था और जमकर गालीगलौज भी की थी। यह वीडियो होटल ग्रैंड इंपीरिया के ठीक बाहर का था। इस मारपीट में कुछ लड़के-लड़कियों को चोटें भी आई थीं।

रायपुर में लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे की पिटाई की थी।

रायपुर में लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे की पिटाई की थी।

दरअसल पार्टी करके लौट रहे लड़के-लड़कियों का ये ग्रुप आपस में झगड़ने लगा था। कुछ लड़कों ने नशे की हालत में लड़कियों से बदसलूकी की थी, जिस पर लड़कियों ने भी उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया था। कुछ स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस पेट्रोलिंग टीम को भी दी थी। हालांकि पुलिस को देख सभी वहां से फरार हो गए थे। इससे पहले भी कई बार और पब में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। लॉकडाउन के वक्त क्विंस क्लब में गोली तक चली थी। शीतल इंटरनेशनल में पार्टी के बाद चाकू से हमला हुआ था। पब में तोड़फोड़ तक की गई थी, मगर आज तक पुलिस ने देर रात तक पार्टियां कराने वाले होटल मालिकों पर कार्रवाई नहीं की।

भिलाई में भी 10वीं की छात्रा की हुई थी जमकर पिटाई

इस साल अगस्त के महीने में भी भिलाई के रिसाली में मैत्री विद्या निकेतन में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा के साथ 3 लड़कियों और एक युवक ने मारपीट की थी। आरोपियों ने छात्रा को घेर लिया था और मारपीट करते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे। पीड़िता परीक्षा देने स्कूल गई थी। जैसे ही वह स्कूल के गेट के पास पहुंची, वहां एक अनजान लड़की ने उसे इशारा कर अपने पास बुलाया था। छात्रा जब उसके पास गई, तो उसके साथ आई दो अन्य युवतियों और एक युवक ने उसे घेरकर मारा था। चारों ने छात्रा पर धारदार हथियारों से हमला भी कर दिया था। जैसे-तैसे छात्रा ने स्कूल की ओर भागकर अपनी जान बचाई थी।

2 महीने पहले रायपुर एयरपोर्ट पर युवक की भी हुई थी पिटाई

रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर 2 महीने पहले कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई की थी। लड़कियों ने उसकी शर्ट फाड़ दी थी और उसे लहूलुहान कर दिया था। आरोपी लड़कियां एयरपोर्ट पर स्थित राहुल ट्रैवल्स में काम करती थीं।

रायपुर में लड़कियों ने युवक को न केवल पीटा, बल्कि उसकी शर्ट भी फाड़ दी थी।

रायपुर में लड़कियों ने युवक को न केवल पीटा, बल्कि उसकी शर्ट भी फाड़ दी थी।

राहुल ट्रैवल्स में काम करने वाली सोनम, प्रीति और पूजा नाम की लड़कियों के खिलाफ रायपुर शहर के माना थाने में केस दर्ज किया गया था। पीड़ित युवक दिनेश ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि वह इसी साल मई के महीने में राहुल ट्रैवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। ट्रैवल्स वालों ने मई और जून महीने का वेतन उसे नहीं दिया था। इस बकाया पैसे को लेने के लिए वो एयरपोर्ट स्थित दफ्तर पहुंचा था, जहां लड़कियों ने उसकी जमकर पिटाई की और उस पर मिर्च स्प्रे भी कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular