Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में IPL सट्‌टे का बड़ा नेटवर्क टूटा... 2 करोड़ का मिला...

छत्तीसगढ़ में IPL सट्‌टे का बड़ा नेटवर्क टूटा… 2 करोड़ का मिला ट्रांजेक्शन, 3 लाख खाते में कराया होल्ड, गिरफ्तार 3 आरोपियों में 2 भिलाई के

कांकेर: छत्तीसगढ़ की कांकेर पुलिस ने आईपीएल में चल रहे करोड़ों के सट्टे का भंडाफोड़ किया है। 2 करोड़ से अधिक के सट्टे के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में भिलाई के दो युवकों से 1 करोड़ 92 लाख के लेनदेन की डिटेल पुलिस को मिली है। वहीं 3 लाख 50 हजार रुपए पुलिस ने तत्काल खाते में होल्ड करवाया है।

पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक राकेश रजक, घनश्याम धनकर और टोमन कुमार यादव अलग-अलग इलाके में घड़ी चौक, लेक व्यू हॉटल, पंचमुखी हनुमान मंदिर पास मोबाइल से ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर मौके पर दबिश दी और तीनों युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो मोबाइल के माध्यम से सट्टा खिलाने के रिकॉर्ड पुलिस को मिले, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

आरोपियों के पास से मिले मोबाइल और बैंक खातों की जांच करने पर 1 करोड़ 93 लाख की लेनदेन के सबूत पुलिस को मिले हैं। इसके अलावा खाते में 3 लाख 52 हजार रुपये थे जिसे पुलिस ने होल्ड करवा दिया है। लगातार ऑनलाइन सट्टे की मिल रही शिकायत के बीच कोतवाली पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से सटोरियों में हड़कंप मच गया है।

एएसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच जारी है, दो अन्य लोग अंशुल प्रसाद और संदीप उपाध्याय जिनके खाते में पैसे भेजे गए हैं उनकी भी तलाश में टीम भेजी गई है। साथ ही आरोपियों से पूछताछ में सट्टे से जुड़े और नाम भी सामने आ सकते है। आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के प्रावधान की धारा 6 के तहत कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular