Sunday, April 28, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- बाइक से गिराकर चाकू से गोदा फिर सिर में मारी...

BIG NEWS- बाइक से गिराकर चाकू से गोदा फिर सिर में मारी गोली, मर्डर की वारदात CCTV में कैद

बदमाशों ने पहले जफर को बाइक से नीचे गिराया इसके बाद, चाकू से गोदा. इसके बाद हेलमेट लगाए एक और हमलावर आया और उसने जफर को बेहद नजदीक से गोली मारी.

नई दिल्ली: दिल्ली में मर्डर का दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज (Delhi Murder Video) सामने आया है. दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में जफर आजाद नाम के शख्स की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि हत्यारों ने किस तरह बेखौफ होकर बड़े ही इत्मिनान से दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि मर्डर का बदला लेने के लिए ये हत्या की वारदात की गई है.

इत्मिनान से दिया वारदात को अंजाम

वारदात 21 मई की है. जब 30 साल का जफर नाम का शख्स अपनी बाइक से इलाके से गुजर रहा था, तभी घात लगाए बदमाशों ने जफर पर हमला कर दिया. बदमाशों ने पहले जफर को बाइक से नीचे गिराया इसके बाद, चाकू से गोदा. इसके बाद हेलमेट लगाए एक और हमलावर आया और उसने जफर को बेहद नजदीक से गोली मारी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में बिल्कुल साफ दिखाई दे रही है.

दो आरोपी गिरफ्तार

गोली की आवाज सुनते ही पास में खड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि जफर के पास दो पुलिसकर्मी पहुंचे हैं. जिसके बाद जफर को अस्पतला ले जाया गया और 30 मई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जफर की आरोपी आशु के साथ पुरानी रंजिश चल रही थी. पिछले साल ही जफर के भाई नवासा ने अपने साथियों के साथ आशु के भाई की हत्या कर दी थी. हत्या का बदला लेने के लिए ही आशु ने जफर की हत्या की. पुलिस ने आशु समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular