Tuesday, May 7, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- DM ने सोनू सूद की मदद पर उठाये सवाल; जवाब...

BIG NEWS- DM ने सोनू सूद की मदद पर उठाये सवाल; जवाब में सोनू ने व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया….बोले आप डबल चेक कर सकते हैं सर “जय हिंद”

मुंबई 17 मई 2021।  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद साल 2020 से ही लोगों की मदद में लगे हुए हैं. कई लोगों ने तो एक्टर को भगवान का दर्जा भी दे दिया है. एक्टर ने कोरोना की पहली लहर में प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की थी. वहीं दूसरी लहर में वे जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स और ऑक्सीजन बेड्स पहुंचा रहे हैं. मगर इन बीते समय में पहली बार ऐसा हुआ है जब सोनू सूद पर सवाल भी उठने लगे हैं. दरअसल कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि सोनू सूद लोगों की मदद करने के साथ ही इसका पीआर भी कर रहे हैं. इसी तर्ज पर हाल ही में एक डीएम ने सोनू सूद की विश्वसनियता पर सवाल खड़े किए. अब एक्टर ने इसका जवाब भी दे दिया है.

क्या है मामला?

दरअसल सोनू सूद ने ट्विटर पर एक शख्स की मदद करते हुए ट्वीट किया था कि बरहामपुर के गंजाम सिटी अस्पताल (DCHC) में बेड का इंतजाम हो गया है. आप घबराएं नहीं. अब इसपर जब गंजाम जिले के डीएम का ध्यान गया तो उन्होंने शख्स की हेल्थ पर अपडेट दिया और सोनू के इस ट्वीट पर सवाल उठाया.

डीएम ने क्या कहा?

उड़िशा के गंजाम स्थित जिले के डीएम ने सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसके साथ उन्होंने कहा कि- हमें सोनू सूद या @SoodFoundation की ओर से किसी ने भी संपर्क नहीं किया है. जिस पेंशेंट का जिक्र सोनू सूद कर रहे हैं वो होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है. बेड का कोई इश्यू नहीं है. @BrahmapurCorp इसे मॉनिटर कर रही है.  @CMO_Odisha

अब सोनू सूद को जब डीएम साहेब के इस ट्वीट का पता चला तो उन्होंने अपनी तरफ से भी सफाई देनी जरूरी समझी और जिस शख्स की मदद के लिए उन्होंने ट्वीट किया था उसकी व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इस चैट में वे शख्स से बातचीत कर रहे हैं और उससे डिटेल्स मांग रहे हैं. चैट के अंत में एक्टर ने हॉस्पिटल का पता बताया है और एक मोबाइल नंबर भी दिया है.

इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि- सर, हमारी तरफ से कभी भी ये क्लेम नहीं किया गया कि हमनें आपको अप्रोच किया है. जरूरतमंद शख्स हमें अप्रोच करता है और हम उसके लिए बेड का अरेंजमेंट करते हैं. आपके लिए ये चैट अटैच कर रहा हूं. आपका ऑफिस अच्छा काम कर रहा है. आप डबलचेक कर सकते हैं कि हमनें उस शख्स की भी मदद की है. उसकी कॉन्टैक्ट डिटेल्स आपको भेजी है. जय हिंद.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular