Saturday, May 18, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG NEWS- सपा को आज लगेगा बड़ा झटका.. दिल्ली...

BCC News 24: BIG NEWS- सपा को आज लगेगा बड़ा झटका.. दिल्ली पहुंचीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू, BJP में शामिल हो सकती हैं अपर्णा यादव..?

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगने जा रहा है. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव दिल्ली पहुंच गई हैं और आज भाजपा में शामिल हो सकती हैं.

  • मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं अपर्णा.
  • लखनऊ की कैंट सीट से हार गई थीं चुनाव.
  • अखिलेश यादव के सौतेले भाई की हैं पत्नी.

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकती हैं. सूत्रों ने ZEE Media को बताया कि अपर्णा दिल्ली पहुंच चुकी हैं और आज वो भाजपा का दामन थाम सकती हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्या मुलायम सिंह की बहू बीजेपी में शामिल होंगी.

2017 में आजमाई थी किस्मत 

सूत्रों का कहना है कि अपर्णा यादव (Aparna Yadav) की भाजपा से बातचीत फाइनल हो गई है, इसलिए वह दिल्ली पहुंची हैं. अपर्णा ने 2017 में लखनऊ की कैंट सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें भाजपा प्रत्याशी रीता बहुगुणा से हार का सामना करना पड़ा था. गौरतलब है कि अपर्णा मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं.

अखिलेश ने दिया था ये रिएक्शन

सौतेले भाई की पत्नी के भाजपा में शामिल होने की खबरों का समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पहले खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि ये परिवार का अंदरूनी मामला है और मनमुटाव दूर कर लिए जाएंगे. हालांकि, इस मामले पर बारीकी से नजर रखने वालों ने ज़ी मीडिया को बताया कि अपर्णा यादव ने BJP ज्वाइन करने का फैसला कर लिया है और बुधवार को इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी.

PM मोदी के साथ वायरल हुई थी सेल्फी

अपर्णा के पति प्रतीक यादव फिलहाल राजनीति से दूरी बनाए हुए हैं. वो रियल एस्टेट और जिम बिजनेस में हैं. 2016 में प्रतीक और अपर्णा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी वायरल हो गई थी. अपर्णा ने कई मौकों पर पीएम मोदी की तारीफ भी की है, जिससे यह माना जा रहा था कि वो समाजवादी पार्टी से अलग होना चाहती हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular