Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग.. बोला-'मेरी बहन को...

BCC News 24: भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग.. बोला-‘मेरी बहन को भगाया, अब अपनी बहन से मेरी शादी कराओ’, इस लड़ाई में जीजा को गोलियों से भुना

राजस्थान/बाड़मेर: अपनी बहन से शादी नहीं करवाने पर गुस्साए साले ने अपने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला बाड़मेर का है, जहां सोमवार देर शाम कार से पिस्टल लेकर आए बदमाश ने युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। युवक के सीने पर तीन जगह गोली लगी है। शुरुआती जांच में सामने आया कि मृतक पांच माह पहले एक युवती को भगाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। पति-पत्नी दोनों इदलाणियों की ढाणी में रह रहे थे। इसके बाद से साला जीजा से रंजिश रखने लगा था। पहले से शादीशुदा साला अपने जीजा की बहन से भी शादी करना चाहता था। जीजा इस बात के लिए राजी नहीं था। फिलहाल, पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

युवक ने अपनी जान बचाने की काफी कोशिश की
पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम करीब 7 बजे खलीफे की बावड़ी निवासी महेंद्र खान पुत्र मीर खान रामसर कस्बे में अपनी कार से कुछ काम से आया था। कार से नीचे उतरकर अपने दोस्त की दुकान के पीछे की तरफ गया। पहले से ही इंतजार कर रहे साले अली खान खुडाणी ने उसके पीछे जाकर उस पर पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। युवक ने अपनी जान बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन बदमाश पीछा करता रहा। इस दौरान आसपास के लोगों ने बदमाश को घेर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, आसपास के लोगों ने गंभीर घायल को रामसर से बाड़मेर लेकर रवाना हो गए। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर कोतवाल उमगराज सोनी मय जाब्ता जिला अस्पताल पहुंच कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

आरोपी अली खान खुडाणी।

आरोपी अली खान खुडाणी।

5 माह पहले की थी कोर्ट मैरिज
जानकारी के मुताबिक खलीफे की बावड़ी निवासी महेंद्र खान पुत्र मीर खान ने खुडाणी निवासी युवती को 5 माह पहले भगाकर ले गया। दोनों की पहले सगाई हो गई थी, लेकिन महेंद्र का शादीशुदा साला अली खान खुडाणी बदले में जीजा की बहन से शादी पर अड़ा था। महेंद्र और युवती ने घर से भागकर कोर्ट मैरिज में कर ली। इसके बाद दोनों परिवार के लोग और समाज के बीच में सामाजिक स्तर पर पंच-पंचायती हुई। इसके बाद युवक पर जुर्माना लगाकर शादी पर सहमति दे दी। पुलिस के अनुसार जब महेंद्र ने अपनी बहन से शादी अली कान से करवाने के लिए इंकार कर दिया तो नाराज हो गया था। इसी वजह से सोमवार को रैंकी कर महेंद्रा पर अंधाधुंध फायरिंग कर और हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular