Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: करंट लगने से युवक की मौत.. मां और चाची को बचाने...

CG: करंट लगने से युवक की मौत.. मां और चाची को बचाने की कोशिश में करंट की चपेट में आया; दोनों महिलाओं की हालत गंभीर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में एक ही परिवार के 3 सदस्य करंट की चपेट में आ गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसकी मां और चाची की हालत गंभीर है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, कोटमी चौकी क्षेत्र के सकोला गांव में मंगलवार को ममता गुप्ता घर के बरामदे के पास तार पर कपड़ा सूखने के लिए डाल रही थी। वहीं से बिजली का तार गुजरा था। जिस तार पर महिला कपड़ा सूखने के डाल रही थी, उसमें अचानक करंट आ गया। इस वजह से ममता को भी करंट लग गया और वो चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर उसकी देवरानी रत्ना गुप्ता मौके पर पहुंची और जेठानी को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन वो भी करंट की चपेट में आ गई।

मृत युवक का शव।

मृत युवक का शव।

इन दोनों की आवाज सुनकर एक और देवरानी आई, उसने भी दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वो करंट लगने के बाद फेंका गई, इसलिए उसे कोई नुकसान नहीं हुआ है। इधर शोर सुनकर युवक नितिन गुप्ता (21 वर्ष) घर के बरामदे में पहुंचा। उसने मां ममता और चाची रत्ना को करंट लगा देखा, तो उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन कपड़े गीले थे, इसलिए वो भी करंट की चपेट में आ गया।

मां और चाची का इलाज जारी।

मां और चाची का इलाज जारी।

इसके बाद लोगों ने सभी को बचाया और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने युवक नितिन गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां और चाची की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular