Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रात 12 बजे युवक को लात-मुक्कों से पीट-पीटकर मार डाला... युवकों...

CG: रात 12 बजे युवक को लात-मुक्कों से पीट-पीटकर मार डाला… युवकों ने की गाड़ी की चाबी छीनने की कोशिश, मृतक भी आदतन बदमाश; 3 आरोपी हिरासत

RAIPUR: राजधानी रायपुर में सोमवार की देर रात मठपुरैना इलाके में युवक की हत्या हो गई। करीब आधे दर्जन युवकों ने युवक को मुक्कों से पीट-पीट कर मार डाला। इस घटना में मृतक के शरीर में किसी तरह की बाहरी गंभीर चोट नहीं है। घटना के बाद पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 25 साल का दिनेश कुमार नाग उर्फ बब्बा संतोषी नगर इलाके में रहता है। उसके ऊपर भी मारपीट और अन्य मामलें में मुकदमा दर्ज है। शनिवार देर रात 12 बजे के करीब वो अपने दोस्त के साथ मठपुरैना इलाके में घूम रहा था। इस दौरान त्रिमूर्ति चौक में मौजूद कुछ युवकों के साथ उसका विवाद हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये विवाद गाड़ी की चाबी छीनने को लेकर हुआ।

इस घटना में मृतक के शरीर में किसी तरह की बाहरी गंभीर चोट नहीं है।

इस घटना में मृतक के शरीर में किसी तरह की बाहरी गंभीर चोट नहीं है।

लात-मुक्कों से पीट-पीटकर मार डाला

जिसके बाद वहां मौजूद प्रकाश बाटले, मिथुन और लक्की समेत करीब आधे दर्जन युवकों ने दिनेश को घेर लिया और उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने दिनेश के शरीर में कई जगह लात और मुक्कों से मारा। जिससे वो दर्द में कहराते हुए जमीन में गिर पड़ा। इसके बाद युवक मौके से फरार हो गए।

पुलिस हत्या की सूचना मिलते ही मौके से फरार 3 आरोपियों को देर रात हिरासत में लिया है। इनमे से एक आरोपी प्रकाश बाटले है।

पुलिस हत्या की सूचना मिलते ही मौके से फरार 3 आरोपियों को देर रात हिरासत में लिया है। इनमे से एक आरोपी प्रकाश बाटले है।

डॉक्टरों ने किया मृत्य घोषित

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस ने युवक को मेकाहारा हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद युवक को मृत्य घोषित कर दिया। इस मामले में युवक के बड़े भाई चैन कुमार नाग ने बताया कि भाई के साथ मौजूद युवकों ने घर आकर मारपीट की जानकारी दी। जिसके बाद पता चला कि भाई की हत्या हो चुकी है।

3 आरोपी हिरासत में

इस मामले में टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि मृतक के ऊपर भी अलग-अलग धाराओं में 7 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी भी इलाके के पुराने बदमाश है। पुलिस हत्या की सूचना मिलते ही मौके से फरार 3 आरोपियों को देर रात हिरासत में लिया है। जिनके नाम प्रकाश बाटले, मिथुन और लक्की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular