Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मां से अवैध संबंध का शक, बेटे ने की हत्या... इंजीनियर...

कोरबा: मां से अवैध संबंध का शक, बेटे ने की हत्या… इंजीनियर की बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर ली जान; महिला बीकन इंग्लिश मीडियम स्कूल की प्रिंसिपल

कोरबा: जिले की साडा कॉलोनी में अवैध संबंधों के शक में इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शक जताया है कि इंजीनियर आरोपी की मां से मिलने आया था, जिस पर दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद आरोपी ने आवेश में आकर व्यक्ति की हत्या कर दी। आरोपी बीकन इंग्लिश मीडियम स्कूल की प्रिंसिपल का बेटा है। मामला दर्रीपारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, टाटा मोटर्स छुरी में नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी (52) इंजीनियर था। वो कुसमुंडा में अपने परिवार के साथ रहता था। उसका आना-जाना साडा कॉलोनी में रहने वाली बीकन इंग्लिश मीडियम स्कूल की प्रिंसिपल शोभा दास (43) के घर था। महिला के बेटे सुमित दास (23) को अपनी मां के साथ नरेंद्र के अवैध संबंध होने का शक था। सुमित के पिता की मौत कुछ सालों पहले हो चुकी है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

विवाद के बाद हत्या

सोमवार रात नरेंद्र महिला के घर आया हुआ था। यहां सुमित के साथ उसका घर पर आने-जाने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद आवेश में आकर युवक ने बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर नरेंद्र की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मुंबई की एक कंपनी के लिए ऑनलाइन काम करता है और साडा कॉलोनी स्थित ऋषभ कश्यप के घर पर किराए के मकान में अपनी मां के साथ रहता है।

घटनास्थल पर बिखरा खून।

घटनास्थल पर बिखरा खून।

हत्या का आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने स्पष्ट वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अवैध संबंध के शक में हत्या की बात कही गई है। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी की मां से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।

पुलिस ने कहा कि जांच में ये भी पता चला है कि मृतक की पत्नी भी टीचर थी। इस वजह से शोभा दास और मृतक की पत्नी की जान-पहचान थी। अपनी पत्नी के जरिए नरेंद्र की जान-पहचान शोभा से हुई थी। बाद में दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई। दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। कई सालों पहले शोभा दास के पति की मौत हो चुकी थी, इसलिए वो भी नरेंद्र के प्रति आकर्षित हो गई। दोनों का रिश्ता शोभा के बेटे सुमित को पसंद नहीं था और वो इसी बात का विरोध किया करता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular