Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तलवार से काटा केक, जेल में मना जन्मदिन.. बीच सड़क बर्थडे...

CG: तलवार से काटा केक, जेल में मना जन्मदिन.. बीच सड़क बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे युवक, बर्थडे बॉय सहित 3 दोस्तों को पुलिस ने दबोचा

Bilaspur: बिलासपुर में बीच रास्ते में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे तीन बदमाश युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक सरेराह जन्मदिन मनाकर तलवार से केक काट रहे थे। तभी पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और जन्मदिन मनाने वाले युवक और उसके दो साथियों को दबोच लिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

रिंग रोड-2 से नर्मदा नगर जाने वाले मार्ग पर अमेरी चौक में सोमवार की रात युवकों का जमावड़ा लगा था। यहां युवकों की भीड़ जन्मदिन और बीच सड़क में केक काटने के लिए जुटी थी। युवक मस्ती करते हुए बीच सड़क में केक काटकर जन्मदिन सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे थे। तभी सिविल लाइन पुलिस को इसकी जानकारी मिली। खबर मिलते ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंच गई।

हवालात में मना जन्मदिन।

हवालात में मना जन्मदिन।

तलवार से काट रहा था केक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर तीन युवकों को दबोच लिया। एक युवक के मुंह में केक लगा था और उसके हाथ में तलवार था। पूछताछ में पता चला कि अमेरी निवासी लखन पात्रे (22) का जन्म दिन था और वह दोस्तों के साथ तलवार लेकर केक काट रहा था। पुलिस ने उसके निवासी अमेरी दोस्त लक्ष्मीराज टोंडे (25) और अमेरी के ही सचिन दिवाकर को पकड़ लिया। पुलिस तीनों लड़कों को थाने लेकर आ गई।

हवालात में हुआ बर्थ डे सेलिब्रेशन
युवक से तलवार जब्त कर बर्थडे बॉय लखन और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान हवालात में उनकी खातिरदारी की गई और जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

बीच सड़क में दोस्त का जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा।

बीच सड़क में दोस्त का जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा।

पुलिस को देखकर भागे लड़के
अमेरी चौक में जैसे ही पुलिस की टीम पहुंची, वहां जन्मदिन मनाने के लिए जुटी युवकों भीड़ में अफरातफरी मच गई। 10-15 लड़के इधर-उधर भागने लगे। वहीं, पुलिस उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश करती रही।

दोस्त का जन्मदिन मनाकर तलवार से कटवा रहे थे केक।

दोस्त का जन्मदिन मनाकर तलवार से कटवा रहे थे केक।

सोशल मीडिया में चल रहा ट्रेंड
दरअसल, सोशल मीडिया में युवाओं के बीच तलवार लेकर केक काटने का ट्रेंड चल रहा है। युवक दोस्तों के बीच तलवार से केक काटते हैं और रील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करते हैं। युवक इस तरह से अपना रसूख दिखाते हैं। पुलिस अफसरों ने पुलिस को इस तरह से बीच सड़क में जन्मदिन मनाने और तलवार से केक काटने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी लड़कों की बदमाशी कम नहीं हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular