Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : चरणदास महंत ने सरोज पांडेय को बताया फेंकू, नेता प्रतिपक्ष...

CG : चरणदास महंत ने सरोज पांडेय को बताया फेंकू, नेता प्रतिपक्ष बोले- PM से भी ज्यादा फेंक रही BJP प्रत्याशी, 919 पंचायतों को 25-25 लाख कैसे देंगी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने मरवाही में कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय को प्रधानमंत्री से भी बड़ा फेंकू बताया है। जाटादेवरी गांव में मीडिया से बातचीत में कहा कि, प्रधानमंत्री जिस तरह से फेंक रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा सरोज पांडेय फेंक रही है।

चरणदास महंत ने कहा कि, सरोज पांडेय हर ग्राम पंचायत को जीतने के बाद 25-25 लाख रुपये देने की बात कह रही है। जबकि एक सांसद को प्रतिवर्ष 5 करोड़ रुपये मिलता है। ऐसे में कोरबा लोकसभा के तहत आने वाले 919 ग्राम पंचायतों को वो कैसे 25 लाख रुपये दे सकती है। ऐसी बातें कर जनता को गुमराह कर रही हैं।

राज्यसभा के तीनों कांग्रेसी सांसदों के चुनावी मैदान से गायब होने के सवाल पर कहा कि, हमने उनको चुनकर राज्यसभा भेजा और चुनावी समय है। वे लोग भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार में लगे होंगे। वहां से फ्री होने के बाद यहां भी आएंगे। पिछले चुनाव में भी राज्यसभा के सदस्य यहां प्रचार में आए थे। इस बार भी चुनाव वहां खत्म होने के बाद यहां आ जाएंगे।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी के नेताओं के भाजपा प्रवेश करने पर कहा कि, भाजपा लोगों को डरा धमकाकर पार्टी में प्रवेश करा रही है। ग्रामीण जनप्रतिनिधियों को सरकारी काम के बकाया का भुगतान नहीं करने की धमकी देकर, व्यापारी, कोयला कारोबारी और पेट्रोल पंप बंद कराने की धमकी देकर और प्रलोभन देकर भाजपा प्रवेश कराया जा रहा है। जिन पर केस नहीं है, उनको भी पुलिस से धमकाया जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular