Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: महिला डॉक्टर पंखे से लटकती मिली... सहेली के सुसाइड से डिप्रेशन...

CG: महिला डॉक्टर पंखे से लटकती मिली… सहेली के सुसाइड से डिप्रेशन में थी; पति बोला- 3-4 बार कर चुकी थी खुदकुशी की कोशिश

गरियाबंद: सरकारी अस्पताल में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। उसका शव शनिवार शाम को सरकारी आवास में फांसी से लटका हुआ मिला है। महिला डॉक्टर के खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर कुछ साल पहले अपनी सहेली की हुई मौत के बाद से डिप्रेशन में थी। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

छुरा अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर डॉ सीमा अलोने (38) पहले भी कई बार खुदकुशी की कोशिश कर चुकी थी। वह अपने पति डॉ. भारत भषण आर्या के साथ रहती थीं। वहीं सामने ही किराये के मकान में डॉ. सीमा के माता-पिता रहते हैं। बताया जा रहा है कि घटना के समय डॉ. भारत क्लीनिक में थे, मां ईवनिंग वॉक पर और पिता सब्जी खरीदने गए थे।

गरियाबंद जिले के छुरा अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गरियाबंद जिले के छुरा अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दुपट्टे से महिला डॉक्टर ने लगाई फांसी

महिला डॉक्टर ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। डॉक्टर की मां जब घर लौटी तो बेटी को फंदे पर लटकते देखा। इसके बाद उन्होंने फोन कर दामाद को सूचना दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर पत्नी को नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन थोड़ी देर में ही वहां सीमा ने दम तोड़ दिया।

छुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला डॉक्टर ने तोड़ा दम।

छुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला डॉक्टर ने तोड़ा दम।

पहले भी 2-3 बार कर चुकी थी खुदकुशी की कोशिश

डॉ. सीमा के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि, कुछ साल पहले सीमा की एक सहेली ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से वह परेशान रहती थी। पति ने बताया कि सीमा पहले भी 3-4 बार खुदकुशी की कोशिश कर चुकी थी, लेकिन हर बार उसे बचा लिया गया। इस बार उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular