Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: राजस्व विभाग के ऑफिस में लगी आग... कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जलकर...

CG: राजस्व विभाग के ऑफिस में लगी आग… कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड जलकर खाक, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू, मामला दर्ज

राजनांदगांव: नगर निगम के राजस्व विभाग के कार्यालय में बुधवार देर शाम आग लग गई। आग लगने से वहां रखे महत्वूर्ण रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए। आग लगने की सूचना मिलने पर तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने की सूचना मिलते ही राजस्व आयुक्त और अन्य अधिकारी-कर्मचारी भी नगर निगम पहुंचे। आयुक्त ने दस्तावेजों का पंचनामा तैयार करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, नगर निगम के राजस्व कार्यालय में बुधवार शाम आग लगी। घटना की सूचना चौकीदार ने नगर निगम आयुक्त डॉ आशुतोष चतुर्वेदी, उपायुक्त सुनील अग्रहरी और निगम के अधिकारी और राजस्व अमले को दी।

महत्वूर्ण रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए।

महत्वूर्ण रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए।

नगर निगम आयुक्त डॉ आशुतोष चतुर्वेदी और अन्य अधिकारी राजस्व कार्यालय पहुंचे, जहां फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण अज्ञात है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जांच में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा आगजनी की घटना को अंजाम देना पाया गया है। राजस्व कार्यालय के रिकॉर्ड जले हुए मिले हैं। नगर निगम आयुक्त ने उपायुक्त को आगजनी की घटना में क्षतिग्रस्त हुए दस्तावेजों की जांच कर सूची पंजीबद्ध कर पंचनामा बनाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

इसके बाद घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है। कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। आग किसने लगाई और कैसे लगी, इसका पता जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular