Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: थप्पड़ के बदले पत्नी को दी मौत... शराब पीकर पति से...

CG: थप्पड़ के बदले पत्नी को दी मौत… शराब पीकर पति से कर रही थी विवाद, तैश में आकर युवक ने घोंट दिया गला

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी: जिले के केल्हारी क्षेत्र में काम से लौटे पति से शराब पीकर विवाद कर रही पत्नी का पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने की बात उसने घरवालों और पुलिस से छिपाए रखी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, केल्हारी थाने में 22 नवंबर को ग्राम तिलोखन निवासी सोमवती (35) की अज्ञात कारणों से मौत की सूचना दी गई थी। पुलिस ने सोमवती के शव का पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंप दिया। रिपोर्ट में चिकित्सक ने उसकी मौत गला दबाने से होना उल्लेख किया था। पुलिस ने मामले में पति सहित परिजनों से पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ।

मनेंद्रगढ़ में आरोपी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

मनेंद्रगढ़ में आरोपी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पति से शराब पीकर विवाद कर रही थी पत्नी
केल्हारी थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि घटना दिवस 21 नवंबर को सोमवती के मृत होने की सूचना उसके पति मंगलू पनिका ने दी थी। मंगलू पनिका से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह बस का चालक है। 21 नवंबर को वह काम से रात करीब 8.30 बजे घर पहुंचा तो सोमवती शराब पी हुई थी। दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ।

थप्पड़ मारने पर दबा दिया गला
पूछताछ में पता चला कि सोमवती ने विवाद के बाद पति मंगलू पनिका को थप्पड़ मार दिया। इससे नाराज मंगलू पनिका ने पत्नी सोमवती की पिटाई कर दी। जब सोमवती गिर गई तो वह पति को गालियां देने लगीं। इससे नाराज होकर मंगलू पनिका ने करीब 10 मिनट तक पत्नी का गला दबाए रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

पति जेल दाखिल

सोमवती की मौत के बाद उसने परिजनों को बताया कि सोमवती कमरे में मृत पड़ी है। इसकी सूचना रात 12 बजे सरपंच को दी गई।​​​​​​​ केल्हारी पुलिस ने आरोपी मंगलू पनिका (37) के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular