Monday, June 17, 2024
HomeUncategorizedCG: प्रेमिका को मारा और जला दी लाश... जंगल में ले जाकर...

CG: प्रेमिका को मारा और जला दी लाश… जंगल में ले जाकर घोंटा गला, 2 साल से चल रहा था अफेयर; आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

सूरजपुर: जिले के तारा चौकी क्षेत्र के जनार्दनपुर में एक प्रेमिका को प्रेमी ने मार डाला। इसके बाद लाश को आग के हवाले कर दिया। अब जंगल में युवती की अधजली लाश मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के लिए दबाव डालने पर युवती का उसके प्रेमी से विवाद हुआ तो प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

सूरजपुर एसपी आई कल्याण एलिसेला ने बताया कि जनार्दनपुर के जंगल में शनिवार सुबह युवती का अधजला शव मिला था। सूचना पर पुलिस अधिकारियों के साथ फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके का बारीकी से निरीक्षण किया। युवती की पहचान लखनपुर निवासी मंतोषी सारथी (20 वर्ष) के रूप में हुई।

दीदी के घर जाने निकली थी युवती
एसपी एलिसेना ने बताया कि युवती 30 नवंबर को अपने घर से दीदी के घर विश्रापुर जाने के नाम पर निकली थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसका प्रेमनगर थाना अंतर्गत ग्राम वृदांवन निवासी अतवार साय से पिछले करीब 2 साल से प्रेम संबंध था। चौकी तारा पुलिस ने संदेही आरोपी अतवार साय की खोजबीन शुरू की तो वह फरार मिला।

योजना बनाकर हत्या, साक्ष्य छिपाने शव जलाया
आरोपी अतवार साय से पूछताछ पर उसने बताया कि वह बार-बार शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। तब उसने जान से मारने की योजना बनाकर 30 नवंबर को उसे बुलाया। दोनों उदयपुर में मिले। वहां से बाइक पर बैठाकर जर्नादनपुर के छोटे जरगा जंगल ले गया।

आरोपी ने बताया कि जंगल में दोनों के बीच हाथापाई हुई तो उसने मंतोषी की गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने की नीयत से पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और वहां से भाग गया।

आरोपी गिरफ्तार, न्यायालय में पेश
पुलिस ने आरोपी अवतार साय (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 302, 201 की कार्रवाई की है। पुलिस ने उसके पास से मृतका का सीम कार्ड, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल भी जब्त किया है। कार्रवाई में एएसपी शोभराज अग्रवाल, एसडीओपी प्रेमनगर नरेन्द्र सिंह पुजारी, प्रशिक्षु डीएसपी स्निग्धा सलामे, थाना प्रभारी प्रेमनगर नरेन्द्र सिंह, चौकी प्रभारी तारा योगेन्द्र जायसवाल की टीम सक्रिय रही। आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular