Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मामूली विवाद में की पत्नी की हत्या... शराबी ने फावड़ा सिर...

CG: मामूली विवाद में की पत्नी की हत्या… शराबी ने फावड़ा सिर पर दे मारा, दूसरे दिन बेटे ने पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान हुई मौत

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के एक बुजुर्ग ने मामूली विवाद पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। शराब के नशे में धुत बुजुर्ग ने फावड़ा से महिला के सिर पर वार कर दिया। जिससे महिला बेसुध हो गई। वहीं दूसरे दिन जब बड़ा बेटा मेला से घर लौटा तो उसने आंगन में पड़ी अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दुगेली का रहने वाला बुजुर्ग हूंगा (53) 28 फरवरी को शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। उस समय घर में उसका छोटा बेटा मनोज, बेटी लक्ष्मी और पत्नी मुंडे थी। बड़ा बेटा विजय मेला देखने के लिए भांसी गया हुआ था। 28 फरवरी की रात किसी बात को लेकर हूंगा का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि, उसने अपनी पत्नी की पिटाई करनी शुरू कर दी। मां को मार खाता देख छोटा बेटा मनोज और बेटी लक्ष्मी ने बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन हूंगा ने उन्हें भी पीटा।

इसके बाद दोनों भाई-बहन डर की वजह से पड़ोसी के घर में जाकर छिप गए। हूंगा और उसकी पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, उसने घर पर रखे फावड़ा से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया। जिससे महिला बेसुध होकर जमीन पर गिर गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हूंगा घर के अंदर जाकर सो गया। अगले दिन सुबह बड़ा बेटा विजय जब मेला से लौटा तो उसने घर के बाहर आंगन में खून से लथपथ मां को देखा। इसी बीच भाई-बहन भी पड़ोसी के घर से अपने घर पहुंचे।

उन्होंने फौरन अपनी मां को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां 2 मार्च की सुबह 6 बजे महिला ने दम तोड़ दिया। भाई बहनों से जब पूछा तो पता चला कि पिता ने मां की पिटाई की थी। विजय ने मामले की रिपोर्ट बचेली थाना में दर्ज करवाई। हालांकि, पुलिस आरोपी को पकड़ती उससे पहले वह बीमार हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं जब ठीक हुआ तो उसकी सोमवार 6 मार्च को विधिवत गिरफ्तारी की गई। बचेली थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि आरोपी हूंगा को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular