Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बंद कमरे में मिली ब्यूटीशियन की लाश... कोरबा की युवती बिलासपुर...

CG: बंद कमरे में मिली ब्यूटीशियन की लाश… कोरबा की युवती बिलासपुर में 36 मॉल के पार्लर में करती थी जॉब, पिता बोले मारकर लटकाया गया, दोषी को मिले सजा

  • लिव इन में रह रही थी, हिरासत में बॉयफ्रेंड

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ब्यूटीशियन की लाश कमरे में फंदे से लटकती मिली है। युवती 36 मॉल के पार्लर में जॉब करती थी। उसके परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटकाया गया है। घटना दो दिन पहले की है, जिसकी जानकारी मंगलवार की रात हुई। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मूलत: कोरबा के रजगामार की रहने वाली बबली उर्फ प्रियंका नायक (22) बारहवीं तक पढ़ी है। इसके बाद वह ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग भी थी। उसके पिता शरद नायक SECL में कार्यरत हैं। युवती मंगला के गंगानगर मे सविता दुबे के मकान में किराए पर रहती थी। वह 36 मॉल के पार्लर में ब्यूटीशियन काम करती थी। उसके साथ मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के टिकारी निवासी युवक भी काम करता था और एक ही मकान में रहते थे।

बंद कमरे में फंदे पर लटकती मिली ब्यूटीशियन की लाश।

बंद कमरे में फंदे पर लटकती मिली ब्यूटीशियन की लाश।

बंद कमरे में मिली लाश, बदबू आने पर खोला दरवाजा
मंगलवार की देर शाम युवती के रूम से बदबू आने लगा। तब दूसरे किराएदारों ने खिड़की से झांककर देखा। तब पता चला कि युवती की लाश फंदे पर लटक रही है। इस पर उन्होंने मकान मालकिन को बताए बिना ही दरवाजा को किसी तरह खोल लिया। कमरे के अंदर युवती की लाश फंदे पर लटक रही थी और उसमें से बदबू भी आने लगी थी। फिर उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और परिजन को बुलाया।

दो दिन पहले कमरे में हुई थी पार्टी
पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल, डिस्पोजल वगैरह भी बरामद किया है। पुलिस ने उसके साथ रहने वाले युवक सूरज को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया गया कि दो दिन पहले युवती, सूरज और उसके दोस्तों ने कमरे में पार्टी किया था, जिसके बाद वह उन्हें छोड़ने चला गया और फिर अपने रूम में आ गया। इस केस में युवक की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है, जिसके कारण पुलिस उससे पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

युवती के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

युवती के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

लिव में युवक के साथ रहती थी युवती
युवक ने अपने मकान मालकिन को बताया था कि वह अपनी पत्नी के साथ रहेगा। दोनों युवक-युवती बतौर पत्नी-पत्नी लिव इन में रहते थे। साथ ही उसके अन्य दोस्त भी आसपास रूम लेकर रहते हैं।

पूर्व प्रेमी करता था परेशान
पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चला है कि युवती बिलासपुर में रहने लगी, तब उसका पूर्व प्रेमी उसे आए दिन फोन कर परेशान करता था। घटना की रात भी उसके मोबाइल पर लगातार कॉल आने और उनके बीच झगड़ा होने की बात कही जा रही है। पुलिस अब इस घटना से जुड़े सभी लोगों से बारीकी से पूछताछ कर रही है। साथ ही मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

एक माह पहले ही बिलासपुर आई थी युवती
बताया जा रहा है कि युवती कोरबा में रहती थी। इसी महीने वह जॉब करने के लिए बिलासपुर आई थी। इससे पहले ही उसकी दोस्ती सूरज से थी और दोनों आपस में बातचीत भी करते थे। सूरज भी उसके साथ ब्यूटी पार्लर में काम करता है।

युवती की मां ने भी बेटी की मोत के दोषियों को सजा देने की मांग की है।

युवती की मां ने भी बेटी की मोत के दोषियों को सजा देने की मांग की है।

पिता बोले- सुसाइड नहीं, मेरी बेटी की हुई है हत्या
इधर, बेटी की मौत पर युवती के पिता शरद नायक ने कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है। उसकी हत्या की गई है, उसे मारकर लटकाया गया है। जिसने उसकी हत्या की है, उसे सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

हत्या के आरोपी को मिले सजा
युवती के पिता शरद नायक का कहना है कि उसके नाक से खून निकल रहा है। कई जगह खरोज के निशान है। सुसाइड का कोई लक्षण नहीं है। पहले उसकी हत्या की गई है। फिर उसे फांसी पर लटकाया गया है। दरवाजा भी ऐसा है, जो भीतर से बंद है। लेकिन, खिड़की से हाथ डालकर खोलकर उसे बंद किया जा सकता है।

युवती जॉब के लिए एक माह पहले ही बिलासपुर ही आई थी।

युवती जॉब के लिए एक माह पहले ही बिलासपुर ही आई थी।

पुलिस बोली- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि युवती की लाश मिली है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डॉक्टर से शार्ट टर्म पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी गई है। परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular