Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: एयरहोस्टेस की हत्या करने वाले ने लगाई लॉकअप में फांसी... खुद...

CG: एयरहोस्टेस की हत्या करने वाले ने लगाई लॉकअप में फांसी… खुद की पैंट से फंदा बनाकर झूल गया, दुष्कर्म कर मर्डर करने के आरोप में था गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाले एयर होस्टेस की हत्या के मामले में पुलिस लॉकअप में बंद आरोपी ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की तड़के आरोपी विक्रम अटवाल टॉयलेट जाने के लिए उठा। फिर उसने वहां खुद के पैंट से फंदा बनाया और झूलकर फांसी लगा ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये पूरा मामला मुंबई के अंधेरी थाना क्षेत्र का है।

आरोपी उसी बिल्डिंग में हाउस कीपिंग का करता था काम

ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे मुंबई के एनजी कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग में रहती थी। आरोपी विक्रम अटवाल उसी बिल्डिंग में हाउसकीपिंग का काम करता था। बीतें 3 सितंबर को आरोपी कचरा उठाने के लिए फ्लैट के अंदर घुसा। जहां उसकी रूपल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी बीच आरोपी ने दुष्कर्म करने के इरादे से युवती पर हमला कर दिया। फिर मौका मिलते ही उसने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी।

इसी बिल्डिंग में वारदात हुई थी।

इसी बिल्डिंग में वारदात हुई थी।

आरोपी की पत्नी भी करती थी उसी बिल्डिंग में काम

जानकारी के मुताबिक आरोपी विक्रम की पत्नी भी उसी के साथ बिल्डिंग में हाउसकीपिंग का काम करती थी। जिस दिन की घटना हुई। वो छुट्टी में थी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू और बिल्डिंग के पास ही झाड़ियों में खून से सने कपड़े बरामद कर लिए थे।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी विक्रम को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी विक्रम को गिरफ्तार किया था।

दरअसल रूपल ओगरे रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। उसके पिता चंद्रिका ओगरे रिटायर्ड सिविल इंजीनियर हैं। वह इस साल अप्रैल महीनें से मुंबई में अपनी बहन और उसके एक फ्रेंड के साथ रहती थी। हत्या के वक्त दोनों अपने होमटाउन गए हुए थे। रूपल फ्लैट में अकेली थी। वो पेशे से एक निजी एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस के पद में थी। अभी हाल ही में उसका नौकरी में चयन हुआ था। वो वहां ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थी।

अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या लोग हुए थे शामिल

रायपुर एयरहोस्टेस की मुंबई में हुई हत्या से शहर में सनसनी फैल गई थी। पोस्टमार्टम के बाद रूपल के शव को 5 सितम्बर को राजधानी रायपुर लाया गया था। यहां न्यू राजेंद्र नगर स्थित मृतका के घर से शवयात्रा निकाली गई। इस दौरान रूपल के माता-पिता और भाई-बहन समेत हजारों लोग बिलख-बिलख कर रोये थे।

रूपल सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहती थी। वो अक्सर एन्जॉय करते हुए पोस्ट किया करती थी।

रूपल सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहती थी। वो अक्सर एन्जॉय करते हुए पोस्ट किया करती थी।

सोशल मीडिया में रहती थी एक्टिव

रूपल ओगरे सोशल मीडिया में अक्सर सक्रिय रहती थी। वो अलग-अलग मौकों में अपनी पिक्चर भी अपलोड किया करती थी। बीते कुछ दिनों पहले उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया में डाला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular