Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बिलासपुर में एटीएम टेंपरिंग कर फरार तीन युवक पकड़ाए... यूपी भागने...

CG: बिलासपुर में एटीएम टेंपरिंग कर फरार तीन युवक पकड़ाए… यूपी भागने की फिराक में पहुंचे थे अंबिकापुर, आर्म्स एक्ट की कार्रवाई

सरगुजा: बिलासपुर से एटीएम मशीन की टेंपरिंग कर ठगी के बाद फरार तीन अंतर्राज्यीय बदमाशों को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास कट्टा सहित अन्य हथियार मिलने पर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की गई है। आरोपियों के पास से 17 नग एटीएम सहित महिंद्रा थार ाकर व नगदी रकम बरामद की गई है। अंबिकापुर सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि 04 अक्टूबर 2023 को सरगुजा पुलिस को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध युवक बिलासपुर में एटीएम मशीन की टेंपरिंग कर ठगी करने के बाद चारपहिया वाहन महिंद्रा थार से अंबिकापुर की ओर फरार हुए हैं। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के फरार होने के संभावित रास्तां में कड़ी नाकेबंदी की गई थी।

गौरव पथ में खड़ी मिली थार
सरगुजा पुलिस ने नाकेबंदी के अलावे शहर के सभी होटल लॉज एवं आसपास के स्थलों की कड़ी निगरानी कर रही थी। पुलिस टीम को पेट्रोलिंग के दौरान अंबिकापुर गौरव पथ रोड स्थित संजीवनी हॉस्पिटल के पास काले रंग की संदिग्ध महिंद्रा थार खड़ी दिखी। पुलिस ने वाहन की पड़ताल की और युवकों तक पहुंच गई।

युवकों के पास मिला कट्टा व हथियार
पुलिस ने संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर जांच की तो आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा, एक नग जिंदा कारतूस, दो चाकू, 77 हजार रुपये नगद, 17 नग एटीएम कार्ड, तीन मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने महिंद्रा थार वाहन को जब्त कर लिया है। आरोपी अंबिकापुर के रास्ते यूपी फरार होने की कोशिश कर रहे थे।

आर्म्स एक्ट की कार्रवाई
पकड़े गए युवकों में साहिल खान (21), निषाद अहमद (29), मोहम्मद अतहर (29) तीनों निवासी प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश शामिल हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपियों द्वारा बिलासपुर सहित अन्य जिलों एवं अन्य राज्यों में भी घटनाएं की गई हैं। पुलिस द्वारा युवकों की गिरफ्तारी की सूचना बिलासपुर पुलिस को भेजी गई हैं। कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली राजेश सिंह, एएसआई भूपेश सिंह, अभिषेक पाण्डेय, विवेक पाण्डेय की टीम सक्रिय रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular