Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शर्ट फाड़कर सड़क पर घसीटा, फिर बेल्ट से पीटा... बार के...

CG: शर्ट फाड़कर सड़क पर घसीटा, फिर बेल्ट से पीटा… बार के बाहर बदमाशों ने की मारपीट, FIR दर्ज; आरोपी फरार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बार में युवकों ने जमकर मारपीट की है। युवकों ने पहले एक व्यक्ति का शर्ट फाड़ दिया। फिर उसे सड़क पर घसीटते हुए बेरहमी से पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है। इस मामले में फिलहाल सभी आरोपी फरार है।

टाटीबंध के रहने वाले केतन श्रीवास ने बताया कि वो सैलून का दुकान चलाते हैं। उसने पुलिस को बताया कि वो 27 सितंबर को रात 10 बजे करीब टाटीबंध के मरीना बार गया हुआ था। वहां से बीयर पीकर बाहर निकल रहा तभी बार में पहले से बैठे दो युवकों ने उसके साथ बहसबाजी चालू कर दी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने पहले उसे गंदी गाली दी। फिर बुरी तरह मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दे दी।

आरोपियों ने वहां पड़ी कुर्सियों को भी पीड़ित के ऊपर वारकर तोड़ा।

आरोपियों ने वहां पड़ी कुर्सियों को भी पीड़ित के ऊपर वारकर तोड़ा।

बेरहमी से मारपीट,CCTV में रिकॉर्ड

वीडियो में भी ये साफ देखा जा सकता है कि आरोपी बार के बाहर निकल रहे पीड़ित को पीछे से अचानक मारना शुरू कर दिया। उन्होंने पहले उसकी शर्ट फाड़ दिया। फिर बेल्ट और लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। आरोपियों को इतने में भी चैन नहीं मिला तो वे पीड़ित को सड़क पर घसीटते हुए भी दिखे।

आरोपियों में मारते हुए सड़क पर घसीट दिया।

आरोपियों में मारते हुए सड़क पर घसीट दिया।

फिलहाल आरोपी फरार है

इस मामले को लेकर आमानाका थानेदार एस.आर.सोनी ने बताया कि युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। उनकी खोजबीन की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular