Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दर्दनाक सड़क हादसा..2 नाबालिगों की मौत; तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर...

CG: दर्दनाक सड़क हादसा..2 नाबालिगों की मौत; तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी, खाना पहुंचाकर लौट रहे थे, रास्ते में हुआ हादसा

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों ट्रैक्टर में सवार होकर खाना पहुंचाकर वापस लौट रहे थे। तभी लौटते वक्त रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई है। हादसा पेंड्रा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बम्हनी गांव में 2 लड़के ट्रैक्टर में सवार होकर शनिवार रात को खाना पहुंचाजने गए थे। अभी ये गांव से कुछ दूर आगे रोड पर ही थे कि ये हादसा हो गया। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस और परिजनों को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। ऐसा पचा चला है कि दोनों ही लड़के नाबालिग थे।

दूसरे हादसे में युवक की मौत

उधर, शनिवार रात को ही जिले में और भी सड़क हादसे हुए हैं। दूसरा हादसा पेंड्रा मुख्य मार्ग में हुआ था। वहां बाइक सवार युवक और 2 बच्चों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके चलते युवक की भी मौके पर मौत हो गई थी। जबकि बच्चे घायल हुए हैं। घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जहां उनका उपचार जारी है। इसके अलावा अज्ञात वाहन चालाक का पता लगाया जा रहा है।

पूर्व उपसरपंच हुए घायल

शनिवार रात को ही गौरेला इलाके में भी एक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें सारबहरा गांव के पूर्व उपसरपंच सोनू अग्रवाल घायल हुए हैं। सोनू स्कूटी से गौरेला की ओर आ रह थे, तभी उनकी गाड़ी को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में सोनू गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular