Friday, April 26, 2024
HomeकांकेरChhattisgarh: वनोपज संघ के जिला अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत.. बाइक...

Chhattisgarh: वनोपज संघ के जिला अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत.. बाइक को वाहन ने मारी जोरदार टक्कर; सिर फटने से मौके पर ही मौत

Kanker: कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर-अंतागढ़ मार्ग पर खंडी नदी के पास शनिवार को हुए सड़क हादसे में जिला वनोपज संघ के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता अशोक हिड़ामी की मौत हो गई। घटना आज दोपहर करीब 1 बजे की बताई जा रही है। अशोक हिड़ामी अपनी बाइक से भानुप्रतापपुर की ओर आ रहे थे। हादसे में उनकी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, अशोक हिड़ामी की पत्नी सुलोचना हिड़ामी सोने कन्हार गांव की सरपंच हैं। वे उन्हें मीटिंग में लेकर भानुप्रतापपुर गए हुए थे। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने पत्नी को वापस सोने कन्हार गांव छोड़ दिया। इसके बाद वे फिर किसी काम से वापस भानुप्रतापपुर की ओर आ रहे थे, तभी खंडी नदी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं सिर पर गंभीर चोट लगने से अशोक हिड़ामी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी।

बाइक के उड़े परखच्चे।

बाइक के उड़े परखच्चे।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और अशोक हिड़ामी को लेकर भानुप्रतापपुर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

कांग्रेस में शोक की लहर

अशोक हिड़ामी लंबे समय से कांग्रेस के कार्यकर्ता रहे हैं, ऐसे में उनकी अचानक सड़क हादसे में मौत से पार्टी में शोक की लहर है। वनोपज संघ के उनके साथी भी खबर लगते ही भानुप्रतापपुर के अस्पताल पहुंचने लगे। पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव को गृहग्राम सोने कन्हार लाया जाएगा।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव को लाया जाएगा गृहग्राम।

पोस्टमॉर्टम के बाद शव को लाया जाएगा गृहग्राम।

अंतागढ़ मार्ग में आए दिन हादसे, माइंस के वाहनों की रफ्तार बेलगाम

भानुप्रतापपुर-अंतागढ़ मार्ग पर बड़ी संख्या में रोजाना माइंस की ट्रक चलते हैं। इन वाहनों की बेलगाम रफ्तार से लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है। कई बार ग्रामीणों ने आंदोलन और चक्काजाम भी किया, लेकिन इन बेलगाम भारी वाहनों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके कारण अक्सर यहां सड़क हादसे होते रहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular