Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच तीसरे की एंट्री, युवक ने गला दबाकर...

Chhattisgarh : गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच तीसरे की एंट्री, युवक ने गला दबाकर प्रेमिका को मार डाला, भाई के पास फोन कर बोला- बहन को दुनिया से विदा कर दिया

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

कोंडागांव: जिले में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर कर दिया है। उसे शक था कि उन दोनों के बीच में किसी तीसरे की एंट्री हो गई है। शक था कि, गर्लफ्रेंड किसी अन्य युवक से बातचीत करती है। जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर उसे मार दिया।

फिर उसके भाई के पास फोन कर बोला कि आपकी बहन को इस दुनिया से विदा कर दिया हूं। लाश पेड़ के नीचे फेंक दिया हूं, ले जाओ। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गारावंडी के रहने वाले अजय नेताम (22) का बंधापारा की रहने वाली एक युवती से पिछले 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक को शक था कि, उसकी प्रेमिका किसी और लड़के से बातचीत करती है। उसे धोखा दे रही है। इसी शक के आधार पर युवक ने उसे मारने का प्लान बनाया।

गाय चराने गई थी युवती

9 फरवरी की दोपहर युवती गाय चराने के लिए गांव के ही जंगल गई थी। युवक भी वहीं पहुंच गया था। जिसके बाद युवक ने पहले उसके साथ झगड़ा किया। फिर उसका गला दबाकर उसका मर्डर कर दिया। हत्या के बाद उसके शव को कुछ दूरी पर लेकर गया। जहां एक पेड़ के नीचे फेंक दिया। वारदात के बाद वह फरार हो गया था।

भाई को फोनकर कहा-बहन को मारा

जब युवती शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूंढने निकले। फिर युवक ने 10 फरवरी की सुबह करीब 4 बजे युवती के भाई के पास फोन किया और बोला कि आपकी बहन को इस दुनिया से विदा कर दिया हूं। लाश जंगल में पेड़ के पास पड़ी है। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी। पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। जहां से लाश बरामद की गई।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि आरोपी युवक कहीं भागने की प्लानिंग कर रहा है। जिसके बाद जवान उसके गांव पहुंचे और उसे पकड़कर लाया गया। उसने पुलिस को हत्या की सारी वजह बताई। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आज 11 फरवरी को मामले का खुलासा किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular