Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला की गोली मारकर हत्या.. रात में घर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला की गोली मारकर हत्या.. रात में घर में अकेली थी, तभी हुई वारदात; घरवालों को खून से लथपथ मिली लाश, मौके से देसी कट्‌टा भी बरामद..

छत्तीसगढ़: कवर्धा में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रात के वक्त महिला घर पर अकेली थी। इसी वक्त किसी ने उसे गोली मारी है। घरवालों को महिला की खून से लथपथ लाश मिली। मौके से देसी कट्‌टा भी बरामद किया गया है। मामला कुकदूर थाना थाना क्षेत्र का है।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को सनकपाट निवासी सरिता काठले (29) पति विजय काठले घर पर अकेली थी। घर के लोग काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उसे किसी ने मारा है। घरवाले जब देर रात को लौटे। तब उन्होंने जमीन पर पड़ी हुई महिला की लाश देखी। महिला के शरीर से काफी खून बह चुका था। उसके पेट में गोली मारी गई थी। जिसकी वजह से उसकी तुरंत ही मौत हो गई थी। वारदात रात के वक्त 10 से 12 बजे की बीच की बताई जा रही है।

FSL की टीम भी जांच के लिए पहुंची थी।

FSL की टीम भी जांच के लिए पहुंची थी।

घटना के बाद पुलिस को भी इस बात की सूचन दी गई थी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद मौके से एक देसी कट्‌टा भी बरामद किया गया है। शनिवार को एफएसएल की टीम भी मौके पर गई थी। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है।

इस मामले में पंडरिया एसडीओपी नरेंद्र वेंताल का कहना है कि महिला की मौत गोली लगने से हुई है। वारदात को किसने अंजाम दिया। इसका पता लगाया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम के लिए भी शव को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद सब कुछ सही तरीके से साफ हो सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular