Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के OSD की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के OSD की गाड़ी का कटा चालान.. भिलाई में बेटा चला रहा था कार, पुलिस ने जांच की और 300 रुपए का चालान काटा; अफसर खुद जुर्माना भरने थाने पहुंचे

छत्तीसगढ़: पुरानी भिलाई पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा की गाड़ी को रुकवा लिया। गाड़ी उनका बेटा अर्पित चल रहा था। अर्पित ने पुलिस को बताया भी कि वह सीएम के ओएसडी का बेटा है। इसके बाद भी पुलिस नहीं मानी तो उसने अपने पिता आशीष वर्मा से फोन पर बात कराई। फोन पर उन्होंने पुलिस अधिकारी को कहा कि जो नियम है उसी के मुताबिक काम करें। यदि चालान बनता है तो वह चालान काटें। इसके बाद पुलिस ने अर्पित की गाड़ी का 300 रुपए का चालान काटा।

पुरानी भिलाई थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल ने बताया कि 10 मार्च को उनके मातहत अधिकारी चेकिंग कर रहे थे। वाहन चेकिंग के दौरान ही अर्पित वर्मा की कार को रुकवा लिया गया था। पुलिस ने नियमानुसार चालान काटने की बात कही। इस पर सीएम के ओएसडी आशीष वर्मा ने नियम के मुताबिक कार्य करने को कहा। पुलिस ने उनके कहने पर चालान काटा और उसके बाद उनकी गाड़ी को जाने दिया गया। पुलिस ने इसे सामान्य प्रक्रिया बता रही है।

आशीष वर्मा चालान की फीस जमा करने पहुंचे थाने

चालान कटने के बाद जब अर्पित अपने घर पहुंचा तो चालान की कॉपी पिता को दी। इसके बाद आशीष खुद पुरानी भिलाई थाने पहुंचे। उन्होंने वहां पुलिस को इसी तरह एक समान कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद उन्होंने 300 रुपए का चालान पटाया और वहां से चले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular