Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कोयला लोड ट्रक में लगी आग.. हाईवे किनारे ट्रक छोड़कर गायब...

CG: कोयला लोड ट्रक में लगी आग.. हाईवे किनारे ट्रक छोड़कर गायब हो गया था चालक, पट्रोलिंग पर पहुंची पुलिस ने बुझाई

छत्तीसगढ़: बिलासपुर-रायपुर रोड में हाईवे किनारे कोयला लोड खड़ी ट्रक में अचानक आग लग गई, जिसे पेट्रोलिंग पर निकले पुलिसकर्मियों ने आग को काबू में किया, फिर दमकल की मदद से आग को बुझा लिया गया। बताया जा रहा है कोरबा के गेवरा से ट्रक कोयला लेकर जा रही थी।

चकरभाठा टीआई भारती मरकाम ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ रात में पैदल पेट्रोलिंग पर निकलीं थीं। तभी रायपुर नेशनल हाईवे में ट्रक क्रमांक सीजी 12 S 4551 को चालक खड़ी कर गायब हो गया था। टीम वहां पहुंची, तब ट्रक के पीछे ट्रॉली से धुआं उठ रहा था और आग भड़क रही थी, जिसे देखकर पुलिसकर्मियों ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। इसके साथ ही दमकल को सूचना दी।

दमकल की मदद से बुझाई आग।

दमकल की मदद से बुझाई आग।

दमकल की मदद से बुझाई गई आग
इस घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। फिर ट्रॉली में पाइप से पानी डालकर आग बुझाई गई। पूछताछ में पता चला कि कोरबा के गेवरा खदान से ट्रक कोयला लेकर मुंदड़ा कोलवाशरी जाने के लिए निकली थी। रात में चालक ट्रक छोड़कर कहीं चला गया था। उसी समय अचानक कोयले के अंदर आग लग गई और धुआं निकलने लगा। पुलिसकर्मियों की सक्रियता से समय रहते आग को बुझा लिया गया। नहीं तो लाखों का नुकसान हो सकता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular