Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नाले में खून से लथपथ मिली युवक...

BCC News 24: CG न्यूज़- नाले में खून से लथपथ मिली युवक की लाश.. पुल के नीचे गिरी थी बाइक, शरीर में मिले चोट के निशान; हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में सागौन प्लांटेशन के पास नाले में युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। उसकी बाइक नाले में पुल के नीचे गिरी पड़ी थी। युवक के शरीर में चोटों के निशान देखकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

शुक्रवार दोपहर ग्रामीणों ने कोटा क्षेत्र के घोड़ामार गांव के सागौन प्लांटेशन के पास नाले में युवक के शव को पड़े देखा। शव पानी में भीगकर अकड़ गया था। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी ग्राम पंचायत बीजा के सरपंच रामकुमार टंडन को दी। उसने इसकी सूचना तखतपुर पुलिस को दी। इस बीच ग्रामीणों ने मृतक युवक की पहचान बेलपान निवासी शैलेष श्रीवास (32) के रूप में की। वह बेलपान में अपने भाई के साथ सैलून चलाता था।

नाले में पानी में तैर रही थी युवक की लाश।

नाले में पानी में तैर रही थी युवक की लाश।

इस घटना की जानकारी मिलते ही तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल कोटा थाना क्षेत्र में है। लिहाजा, कोटा पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर शव का परीक्षण किया, तब पता चला कि युवक के सिर सहित अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। घटनास्थल के आसपास खून भी फैले हुए थे। ऐसे में उसकी हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

रात 9 बजे बंद मिला मोबाइल
पुलिस की जांच व पूछताछ में पता चला है कि युवक की पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह अपनी बेटी को छोड़कर बाइक में सवार होकर घर से निकला था। रात करीब 9 बजे उसकी पत्नी ने उसे फोन किया था, तब उसका मोबाइल बंद मिला।

बाइक में पेट्रोल भराते नजर आया युवक
पुलिस ने बेलपान और आसपास युवक के बारे में जानकारी जुटाई। साथ ही जिस रास्ते से युवक गुजरा है, उस रास्ते के दुकानों में लगे CCTV फुटेज भी खंगाला गया। इस दौरान देर शाम करीब 7 बजे युवक एक किराना दुकान में अपनी बाइक में पेट्रोल भराते नजर आ रहा है। कैमरे में वह अकेला दिख रहा है और कोई संदेही नजर नहीं आ रहा है।

युवक के शव से करीब 50 मीटर दूर उसकी बाइक पुल के नीचे गिरी पड़ी थी।

युवक के शव से करीब 50 मीटर दूर उसकी बाइक पुल के नीचे गिरी पड़ी थी।

हादसे की भी आशंका
कोटा TI दिनेश चंद्रा ने बताया कि युवक की बाइक घटनास्थल से महज 50 मीटर दूर पुल के नीचे नाले में मिली है। ऐसे में पुलिस को यह भी आशंका है कि युवक अपनी बाइक से पुल के नीचे गिर गया होगा। इसके बाद घायल स्थिति में वह सागौन प्लांट तक पहुंच गया होगा और फिर उसकी मौत हो गई होगी। बहरहाल, पुलिस सभी एंगल पर इस मामले की जांच कर रही है। TI चंद्रा ने कहा कि शनिवार को युवक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।

संदेहियों से पूछताछ कर रही पुलिस
पुलिस की जांच व पूछताछ में यह भी पता चला है कि युवक शैलेष का गांव के लोगों से आए दिन विवाद होता था। इसके साथ ही वह गांव में दबंगई भी करता था। गुरुवार की शाम को भी गांव के युवकों से उसके विवाद होने की जानकारी मिली है। लिहाजा, पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular