Friday, April 26, 2024
HomeराजनांदगांवDEO पर FIR कराने DPI को ज्वाइंट डायरेक्टर ने लिखा पत्र….. रबड़ी...

DEO पर FIR कराने DPI को ज्वाइंट डायरेक्टर ने लिखा पत्र….. रबड़ी की तरह कर्मचारियों को बांट दी थी DA की राशि….एक से बढ़कर एक कारगुजारी जिला शिक्षा अधिकारी के नाम हैं दर्ज …

रायपुर। राजनांदगांव के DEO  हेतराम सोम मुश्किलों में घिर गये हैं। ज्वाइंट डायरेक्टर ने सोम के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है। पूरा मामला खरीदी और भ्रष्टाचार के नाम पर हुई गड़बड़ी का है। बरतन और कुर्सी खरीदी के नाम पर करोड़ों के घोटाले में घिरे डीईओ पर डीए के नाम पर अब गबन का आरोप लगा है। आरोप है कि गलत तरीके से डीए बढ़ाकर पैसे का आहरण करने का जब खुलासा हुआ तो डीईओ ने एक क्लर्क को सस्पेंड कर दिया। अब इस मामले में लिपिक संघ ने भी डीईओ के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों महंगाई भत्ते की राशि डीईओ कार्यालय के कर्मचारियों को बढ़ाकर दे दी गयी थी। तय डीए से ज्यादा की राशि वितरित किये जाने के मामले का जब खुलासा हुआ तो आनन-फानन में डीईओ ने इसे लिपिकीय भूल बताते हुए महिला लिपिक को सस्पेंड कर दिया।

डीईओ की एक के बाद एक कारगुजारी उजागर होने के बाद संभागीय संयुक्त संचालक ने डीपीआई को पत्र लिखकर डीईओ हेतराम सोम के खिलाफ तत्काल नामजद FIR दर्ज कराने को कहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular