Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 5 हजार के लिए शराब पिलाकर मार...

BCC News 24: CG न्यूज़- 5 हजार के लिए शराब पिलाकर मार दिया.. नाबालिग ने साथी के साथ मिलकर युवक को डंडे से पीटकर अधमरा किया, फिर पत्थर से कुचला सिर

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में 5 हजार रुपए के लिए नाबालिग समेत 2 लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, दोनों आरोपियों ने पहले युवक को शराब पिलाई, फिर अपने घर लेकर गए। युवक से पैसे मांगने पर उसने मना किया तो डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जब युवक बेहोश हो गया तो खेत में ले जाकर पत्थर से सिर कुचल कर जान ले ली। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। मामला जिले के बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को बचेली के पिंटूपारा में शहर के ही एक युवक सुनील बघेल की लाश मिली थी। युवक की हिस्ट्री खंगाली गई तो पता चला कि, शहर के ही एक दूसरे युवक मोटू राम कड़ती के साथ कुछ दिन पहले सुनील का विवाद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मोटू को हिरासत में लिया। पूछताछ में मोटू ने हत्या की बात कबूल ली। उसने पुलिस को बताया कि, एक नाबालिग के साथ मिलकर सुनील की हत्या की। किसी को शक न हो इसलिए शव को खेत में फेंक दिया था।

साथ में की थी मजदूरी
आरोपी मोटू ने पुलिस को बताया कि, सुनील के साथ कुछ दिन पहले मजदूरी का काम किया था। जिसका पैसा करीब 5 हजार रुपए सुनील रखा था। जब उससे पैसे मांगता तो नहीं है कहकर बात को टाल देता था। फिर शनिवार की रात एक शादी समारोह में मिले थे। जहां नाबालिग समेत तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी। जिसके बाद सुनील को अपने घर चलने को कहा। रास्ते में भी पैसों को लेकर विवाद हुआ। किसी तरह जब घर पहुंचे तो मोटू ने सुनील की पिटाई की।

हाथ पकड़कर नाबालिग से डंडे से मारने को कहा। जिसके बाद नाबालिग ने डंडे से सुनील के सिर, हाथ, पैर में मारा। जिससे सुनील बेहोश हो गया था। फिर इसे घसीटते हुए एक खेत पर लेकर गए जहां पत्थर से सिर कुचलकर इसकी हत्या कर दी। फिर शव को दूसरी तरफ एक खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने बताया कि, नाबालिग को बाल सुधार गृह और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular