Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- एसईसीएल के सहयोग से जिला सैनिक कल्याण कार्यालय,...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- एसईसीएल के सहयोग से जिला सैनिक कल्याण कार्यालय, बिलासपुर में भूतपूर्व सैनिकों की सुविधा के लिए प्रतीक्षागृह एवं कान्फ्रेन्स हॉल का शुभारंभ

बिलासपुर (BCC NEWS 24): बिलासपुर शहर में संचालित जिला सैनिक कल्याण बोर्ड, कुदुदण्ड बिलासपुर में भूतपूर्व सैनिकों की सुविधा के लिए एसईसीएल ने प्रतीक्षागृह एवं कान्फ्रेन्स हॉल का निर्माण कराया है। इसके अंतर्गत सैनिकों के लिए आवागमन के दौरान रहने के लिए सर्वसुविधायुक्त दो कमरे भी तैयार किए गए हैं। जिला सैनिक कार्यालय को अपने कमाण्ड एरिया के 5 जिलों से आने वाले सैनिकों के साथ बैठक, मीटिंग करने में समस्या आ रही थी जो कि अब एसईसीएल के सहयोग से मीटिंग हॉल के निर्माण के बाद दूर हो गयी है।

विदित हो कि बिलासपुर सैनिक कल्याण कार्यालय में कैंटीन की सुविधा, ईसीएचएस क्लिनिक, सैनिकों के लिए लागू कल्याणकारी योजनाओं हेतु पेपर वर्क आदि नियमित तौर पर संचालित होते हैं तथा इस परिप्रेक्ष्य में उक्त सुविधाओं के मांग लम्बे समय से रखी जा रही थी।एसईसीएल ने सीएसआर मद के जरिए लगभग 31 लाख रूपये का वित्तीय सहयोग उक्त निर्माण कार्य के लिए प्रदान किया था। कलेक्टर बिलासपुर द्वारा अनुशंसित प्रस्ताव की कार्यवाहक एजेंसी लोकनिर्माण विभाग, बिलासपुर रही।

                          
                                      
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular