Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- IPS ट्रांसफर.. रायपुर के IG ओपी पाल...

BCC News 24: CG न्यूज़- IPS ट्रांसफर.. रायपुर के IG ओपी पाल हटाए गए, बीएन मीणा को मिली जिम्मेदारी, 3 महीने पहले ही हुआ था ट्रांसफर

छत्तीसगढ़: रायपुर के नए IG अब बीएन मीणा होंगे। मीणा इस वक्त दुर्ग के भी IG हैं। उन्हें दुर्ग के साथ-साथ रायपुर का जिम्मा सौंपा गया है। अब तक रायपुर के आईजी रहे ओपी पाल को पुलिस हेडक्वार्ट्स में एंटी नक्सल ऑपरेशन और एसआईबी का IG बनाया गया है। शनिवार को जारी हुए आदेश में दो और अफसरों की जिम्मेदारी में बदलाव किया गया है।

ओपी पाल रायपुर शहर के SP रह चुके हैं। करीब 8 साल पहले रायपुर शहर के कई बड़ी चोरियों और हत्याकांड में सफल पुलिसंग दिखा चुके थे। तीन महीने पहले ही उन्हें रायपुर का IG बनाया गया था। संयोग है कि अब IG बने बीएन मीणा भी रायपुर के एसपी रह चुके हैं।

ट्रांसफर आदेश।

ट्रांसफर आदेश।

सरकारी आदेश जारी
अफसरों का ट्रांसफर आदेश गृह विभाग के अवर सचिव मनोज श्रीवास्तव की तरफ से जारी किया गया है। आदेश के मुताबिक ओपी पाल और मीणा के अलावा दो और IPS हैं, इनके विभाग बदल दिए गए हैं। IPS राम गोपाल गर्ग को उप पुलिस महानिरीक्षक रेंज राजनंदगांव, IPS केएल ध्रुव को जिला धमतरी महासमुंद गरियाबंद का नक्सल विरोधी ऑपरेशन का पर्यवेक्षक बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular