Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : IPL में सट्टा खिलाने के लिए व्हाट्सएप पर भेजा लिंक,...

Janjgir-Champa : IPL में सट्टा खिलाने के लिए व्हाट्सएप पर भेजा लिंक, 2 आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल में मिला सट्टे का लेनदेन; 20 हजार कैश बरामद

जांजगीर-चांपा: जिले में IPL क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले दो आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। व्हाट्सएप के जरिए लिंक भेजकर IPL क्रिकेट में सट्टा खिलाने का काम किया जा रहा था। दोनों आरोपी के पास से 20 हजार रुपए कैश, 3 मोबाइल फोन बरामद कर जब्त किया गया है। पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली पुलिस और साइबर टीम को सूचना मिली थी कि शनि मंदिर भीमापार के पास जांजगीर के वार्ड नंबर 22 निवासी युवक पंकज राठौर (22 साल) IPL क्रिकेट मैच में फोन के जरिए से सट्टा खिला रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच रेड की कार्रवाई की। इस दौरान पंकज राठौर को मोबाइल फोन से IPL क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाते ​​​​​​​पकड़ा गया।

सट्टा खिलाने के लिए व्हाट्सएप​​​​​​​ पर भेजा लिंक

पुलिस ने पंकज राठौर को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जहां युवक ने बताया कि उसे उसके दोस्त अभिनव मित्तल (29 साल) ने व्हाट्सएप​​​​​​​ के माध्यम से सट्टा खिलाने के लिए लिंक भेजा था। पंकज राठौर के पास से एक मोबाइल और 1 हजार रुपए कैश बरामद किया गया।

दूसरे युवक के फोन में मिला सट्टे का लेन-देन

दूसरे युवक अभिनव मित्तल को तकनीकी मदद से खैरागढ़ के छुईखदान से पकड़ा गया। आरोपी अभिनव के पास से 2 नग मोबाइल फोन जिसमें IPL क्रिकेट मैच का सट्टा लिखा और लेन-देन का हिसाब लिखा हुआ मिला। साथ ही 19 हजार रुपए कैश बरामद किए गए।

सिटी कोतवाली थाना में जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज

दोनों आरोपी पंकज राठौर और अभिनव मित्तल के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा 6,7 के तहत केस दर्ज किया गया। जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिलने पर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular