Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: कैप्सूल वाहन और ट्रक की जोरदार टक्कर... सड़क पर चल रही...

जांजगीर-चांपा: कैप्सूल वाहन और ट्रक की जोरदार टक्कर… सड़क पर चल रही महिला को बचाने के दौरान हुआ हादसा, दोनों ड्राइवर की हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा: जिले में 2 वाहनों की भीषण टक्कर हो गई। शिवरीनारायण थाना इलाके के केरा रोड में यह हादसा हुआ जहां कैप्सूल वाहन और ट्रकी की आमने-सामने भिड़ंत हुई। जिसके चलते कुछ देर रायगढ़-बिलासपुर मार्ग भी बाधित रहा।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, एक विक्षिप्त महिला जो सड़क में पैदल चल रही थी जिसे ट्रक चालक ने बचा लिया। लेकिन सामने से आ रही कैप्सूल वाहन से ट्रक भिड़ गई। हादसा इतना भीषण था कि, दोनो वाहनों के ड्राइवर केबिन में ही फंसे रहे।

दोनों वाहन के ड्राइवर फंस गए थे, जिन्हें निकालकर सिम्स रेफर किया गया है।

दोनों वाहन के ड्राइवर फंस गए थे, जिन्हें निकालकर सिम्स रेफर किया गया है।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से केबिन में फंसे ड्राइवरों को बाहर निकाला। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्राथमिक इलाके के बाद बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है।

सड़क हादसे में दोनों वाहन के केबिन के परखच्चे उड़ गए।

सड़क हादसे में दोनों वाहन के केबिन के परखच्चे उड़ गए।

कैप्सूल वाहन क्रमांक CG 22 X 8122 का ड्राइवर अस्तउल मुस्तफा वाहन लेकर बिलासपुर से रायगढ़ की ओर जा रहा था। वहीं ट्रक ड्राइवर खिरो लाल जांगड़े (37) ट्रक क्रमांक CG 06 GQ 9155 जिसमें कोयला भी लोड था, रायगढ़ की ओर से बिलासपुर जा रहा था। तभी केरा रोड में यह हादसा हो गया। जिससे दोनों वाहन चालक के केबिन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया गया जिसके बाद आवाजाही शुरू की गई। शिवरीनारायण पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular