Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बीवी के प्रेमी को मार डाला.. आपत्तिजनक...

BCC News 24: CG न्यूज़- बीवी के प्रेमी को मार डाला.. आपत्तिजनक हालत में देख गुस्से में आया पति, डंडे से पीट-पीटकर की हत्या; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में करीब 4 दिन पहले सड़क किनारे युवक की लथपथ लाश मिली थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की विवाहित प्रेमिका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पामगढ़ थाना इलाके की थी। आरोपी ने 20 अगस्त की देर रात युवक के सिर पर डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। जांच दौरान मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉड की टीम भी आरोपी के घर के दरवाजे पर जाकर रुकी थी, लेकिन उस दौरान वो अपने घर में मौजूद नहीं था।

पामगढ़ थाना प्रभारी ओम प्रकाश कुर्रे ने बताया कि 21 अगस्त को मृतक के भाई बसंत यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई संतू यादव (26 वर्ष) की लाश उसके घर के पास सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिली है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि संतू के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जांच के बाद मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें सिर पर गंभीर चोट की वजह से मौत होने की पुष्टि हुई थी। मृतक भिलौनी का रहने वाला था।

मृतक संतू यादव।

मृतक संतू यादव।

अवैध प्रेम संबंध ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां

जांच में पता चला कि मृतक संतू यादव का आरोपी गौतम साहू की पत्नी आशा साहू के साथ अवैध प्रेम संबंध था। संतू और आशा दोनों ने सारी मर्यादा को ताक पर रखकर अपनी हदें पार कर दी थी। आशा और गौतम के दो बच्चे भी हैं, लेकिन उसे अपने बच्चों की भी परवाह नहीं थी। यही बात गौतम को खाए जा रही थी। उसने पत्नी को समझाने की काफी कोशिश की, बच्चों की जिंदगी का भी हवाला दिया, लेकिन वो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी।

सड़क किनारे मिली थी लाश।

सड़क किनारे मिली थी लाश।

एक दिन जब आरोपी गौतम रात को घर के पीछे बनी बाड़ी में गया, तो संतू के साथ अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद उसके सब्र का बांध टूट गया। गौतम के सिर पर खून सवार हो गया और उसने डंडे से संतू के सिर पर प्रहार किया। इससे वो वहीं गिर गया। जिसके बाद गौतम ने संतू के सिर और शरीर पर डंडे से कई वार किए, इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक भी था शादीशुदा

मृतक संतू यादव भी शादीशुदा था। उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी। उसके 2 बच्चे जिनमें एक बेटा 4 साल का और बेटी ढाई साल की है। अवैध संबंधों ने दो परिवारों को तबाह कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular