Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : SECL के स्टोर रूम से लाखों का कापर वायर पार,...

KORBA : SECL के स्टोर रूम से लाखों का कापर वायर पार, बार-बार हो रही चोरी की वारदातें; पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

KORBA: कोरबा के एसईसीएल के टीलाइन स्टोर से कबाड़ चोरी करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चोरों ने 3 और 4 फरवरी की दरम्यानी रात वारदात को अंजाम दिया था। पूरा मामला मानिकपुर चौकी का है।

पकड़े गए सभी आरोपी मुड़ापार के निवासी हैं। अविष्कार श्रीवास के पास से पिकअप में लोड चोरी का कबाड़ बरामद किया गया है। इसके साथ ही एक बाइक और बैटरी भी पुलिस ने बरामद की है। सभी के खिलाफ पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

स्टोर रूम से लाखों का कापर वायर पार

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम चंद साहू ने बताया कि बीते दिनों मानिकपुर एसईसीएल खदान चोरी की घटना प्रबंधन के द्वारा द्वारा लिखी गई थी, जहां स्टोर रूम से लाखों कीमती का कापर वायर को चोर ले भागे थे, जिसके शिकायत पर तत्काल मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

कापर वायर समेत लोहे का एंगल को जब्त किया गया है।

कापर वायर समेत लोहे का एंगल को जब्त किया गया है।

कापर वायर समेत लोहे का एंगल जब्त

इस दौरान जानकारी मिली कि इस चोर गिरोह का मुख्य सरगना अविष्कार श्रीवास मुड़ापार का रहने वाला है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। तीन अन्य साथी उनकी भी तलाश की जा रही है। कापर वायर समेत लोहे का एंगल को जब्त किया गया है।

बार-बार हो रही चोरी की वारदातें

ये मानिकपुर खदान में चोरी का कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं। कहीं ना कहीं हो रही बार-बार चोरी की घटना से सीसीएल प्रबंधन और सुरक्षा पर तैनात कर्मचारियों पर कई सवाल खड़े होते हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular