Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन का धुंआधार प्रचार, बालको मंडल...

कोरबा : उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन का धुंआधार प्रचार, बालको मंडल के तीन वार्डों में सैकड़ों श्रमिक भाजपा में हुए शामिल…

  • नुक्कड़ सभा में कांग्रेस के खिलाफ़ मंत्री देवांगन ने किया करारा प्रहार

कोरबा (BCC NEWS 24): भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के समर्थन में धुंआधार प्रचार के क्रम में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन गुरूवार को बालकोनगर मंडल के तीन वार्डों में सघन दौरा कर नुक्कड़ सभा ली। इस अवसर पर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी, भारतीय एल्युमिनियम श्रमिक संघ, छत्तीसगढ़ राज्य परिवहन कामगार संघ से जुड़े 100 से ज्यादा श्रमिक गण को गमछा पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया।

वार्ड क्रमांक 37 डुग्गूपारा सरस्वती शिशु मंदिर मैदान परिसर में नुक्कड़ सभा में मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोरबा लोकसभा मे इस बार प्रचंड वोटों के साथ भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज दीदी को जिताना है। कोरबा में कमल खिलेगा, तभी केंद्र की योजनाओ का क्रियान्वयन बेहतर तरीके से हो सकेगा। बीते 5 साल से कोरबा की जनता पीएम आवास के परेशान रही, लेकिन कांग्रेस की सांसद ने कभी भी इसके लिए आवाज नहीं उठाया। गरीबों की सबसे बड़ी योजना को सांसद ज्योत्सना महंत ने कभी महत्व नहीं दिया।

मंत्री श्री देवांगन ने कहा की पीएम मोदी जी की महत्त्वाकांक्षी योजना का ही परिणाम है की आज कोरबा शहर के 50 हजार घरों में निशुल्क नल कनेक्शन दिया जा चुका है, इस योजना में नगर निगम का एक रुपया भी नहीं लगा है, 250 करोड़ का फंड मोदी सरकार ने दिया है। इस अवसर पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, बालको मंडल अध्यक्ष शिव बालक तोमर, युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, पार्षद लुक्की चौहान,पार्षद नर्मदा लहरे, नरेंद्र पाटनवार,शैलेन्द्र सिंह,अर्चना रुनिझा,राधे यादव, वैभव शर्मा, सत्येंद्र दुबे, अनिरूद्ध चंद्रा, प्रीति स्वर्णकार समेत भाजपा मंडल-बालको के पदाधिकारी/कार्यकर्ता व अधिक संख्या में नगरवासी उपस्थित रहे।

कांग्रेस की नैया डूब रही, इसलिए मची हुई है भगदड़

वॉर्ड क्रमांक 36 भदरापारा में मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कांग्रेस के पास विकास की सोच नही है। कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार का विकास किया है। यही वजह है की पूरे देश में कांग्रेस से लोग भाजपा में शामिल हो रहे है। उनको पता है की देश का कोई विकास कर सकता है तो सिर्फ़ भाजपा की मोदी सरकार ही कर सकती है।

कांग्रेस ने ही फर्जी जाति प्रमाण पत्र वाले को बनाया कोरबा का महापौर

मंत्री श्री देवांगन ने वार्ड क्रमांक 34 चेकपोस्ट में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा की आज तक कोरबा वासियों ने ये सुना फर्जी जाति प्रमाण पत्र से नौकरी की बात तो सुनी थी, पहली बार यह भी देखने और सुनने को मिल गया की कोई फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर महापौर की कुर्सी मे भी बैठ सकता है। ये सब कांग्रेस के राज में ही हो सकता है। कोरबा शहर का विकास इसलिए रुका रहा क्योंकि पांच साल से सिर्फ़ लूट खसोट ही चल रही थी।

कांग्रेस प्रत्याशी जब वोट मांगने आए तो दो सवाल जरुर पूछे

मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने कहा की सांसद और कांग्रेस की प्रत्याशी जब भी आपसे वोट मांगने आए तो दो सवाल जरुर पूछे। पहला ये की चुनाव जीतने के बाद बीते 5 साल से कहा गायब थीं, जनता से सुख दुःख में साथ रहने का वादा कर दुरी क्यों बनाई और दूसरा सवाल ये पूछे की पांच साल में विकास का कौन सा काम किया, विकास का कहा ईंट रखा। जब हर लोकसभा में विकास हो रहा था तब कोरबा में काम क्यों नहीं हुए। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular