Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : कोरबा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डीजल चुराने वाले पेशेवर...

KORBA : कोरबा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डीजल चुराने वाले पेशेवर गिरोह को पकड़ा, पड़ोसी जिले के रहने वाले हैं सभी आरोपी

KORBA: कोरबा कटघोरा के राइस मिल से रायपुर के लिए जा रही ट्रेलर से डीजल लूटने के मामले में जांच कर रही पुलिस व साइबर सेल की टीम ने पेशेवर गिरोह को पकड़ लिया। गिरोह के सभी सदस्य पड़ोसी जिले के बलौदा व अकलतरा के रहने वाले हैं। वारदात 24 जनवरी की देर रात ढाई बजे कटघोरा-बिलासपुर हाइवे पर गोपालपुर के पास हुई थी, जहां कटघेारा के कारखाना एरिया के राइस मिल से चावल लेकर रवाना हुए ट्रेलर का रस्सी खुलने से कुछ बोरियां गिर गई थी।

ड्राइवर धनीराम पटेल व हेल्पर शिवा नीचे उतरकर बोरियां वापस लोड करके रस्सी को फिर से बांध रहे थे। इस दौरान पीछे से बिना नंबर की स्कार्पियो पहुंची, जिसमें से 3-4 लोग नीचे उतरे जो पिस्टल दिखाकर ड्राइवर-हेल्पर को डरा धमकाकर ट्रेलर की टंकी का लॉक तोड़कर 250 लीटर डीजल लूटकर ले गए थे। मामले की रिपोर्ट चैतमा पुलिस चौकी में लिखाई गई थी। एसपी जितेंद्र शुक्ला ने मामले के खुलासे के लिए स्थानीय पुलिस के साथ ही साइबर सेल की टीम को जांच में लगाया था। टीम को रविवार को मुखबिर के जरिए वारदात में शामिल बदमाशों में से एक के हुलिए से मिलता जुलता व्यक्ति के बारे में सूचना मिली, जो चैतमा क्षेत्र में घूमता दिखा था।

पुलिस की अलग-अलग चार टीम बनाई गई और घेराबंदी कर संदेही को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपना नाम बगडबरी (बलौदा) निवासी नीला राम कुर्रे बताया। साथ ही उसने अपने साथी संजय कुमार कुर्रे, प्रवीण कुमार कुर्रे, संदीप डहरिया, सुक कुमार उर्फ भीम, सुनील कैवर्त व अन्य के साथ मिलकर हाइवे पर रात के समय घूम घूमकर खड़े मालवाहकों से डीजल पार करना स्वीकार कर लिया। सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस की गिरफ्त में डीजल चोरी के आरोपी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular