Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: बच्चों के सामने मां का मर्डर.. 12 घंटे के अंदर जिले में हत्या...

KORBA: बच्चों के सामने मां का मर्डर.. 12 घंटे के अंदर जिले में हत्या की दो वारदात; मामूली विवाद में पति ने टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मार डाला, फिर खुद पुलिस को दी सूचना, पिता का खौफनाक रूप देख सहमे हुए हैं बेटा-बेटी

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में शनिवार रात को अपने बेटे-बेटी के सामने ही पति ने अपनी पत्नी की टंगिया मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात की जानकारी खुद आरोपी ने अपने रिश्तेदारों और पुलिस को दी। इधर पिता का खौफनाक रूप देख बेटा-बेटी सहमे हुए हैं। मामला CSEB पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नर्सरी पारा कोहडिया में योगेंद्र श्रीवास अपनी पत्नी मंजीता श्रीवास और दो बच्चों 10 साल की बेटी और 8 साल के बेटे के साथ रहता है। 38 वर्षीय योगेंद्र एक निजी अस्पताल में कंपाउंडर है। पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। शनिवार शाम साढ़े 7 बजे योगेंद्र अस्पताल से अपने घर पहुंचा। कपड़े बदलने के बाद उसने पत्नी को खाना परोसने के लिए कहा। इस पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। वहीं पर 10 साल की बेटी और 8 साल का बेटा भी मौजूद थे। माता-पिता को झगड़ा करता देख दोनों डर गए।

खून से लथपथ मंजीता श्रीवास की लाश।

खून से लथपथ मंजीता श्रीवास की लाश।

इधर गुस्से में आकर योगेंद्र ने बेटे-बेटी के सामने ही पत्नी मंजीता पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इससे मंजीता लहूलुहान होकर फर्श पर गिर पड़ी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। मां को अपनी आंखों के सामने मरता देख बेटे-बेटी रोने लगे। दोनों मां की मौत से सदमे में हैं। हत्या के 1 घंटे के बाद बाद आरोपी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी योगेंद्र श्रीवास को हिरासत में ले लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस और रिश्तेदारों को दोनों बच्चों ने बताया कि पिता ने ही उनकी मां की हत्या की है। फिलहाल दोनों बच्चे रिश्तेदारों के पास हैं।

आरोपी पति योगेंद्र श्रीवास।

आरोपी पति योगेंद्र श्रीवास।

पुलिस ने सबूत इकट्ठा कर मकान को सील कर दिया है। मृतका मंजीता का मायका जांजगीर जिले के मुलमुला में है और 13 साल पहले कोहड़िया निवासी योगेंद्र के साथ उसकी शादी हुई थी।सीएसईबी चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। परिजनों और पड़ोसियों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

CSEB चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

CSEB चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular