Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : कबाड़ियों पर पुलिस की छापेमारी, 1 लाख 80 हजार रुपए...

KORBA : कबाड़ियों पर पुलिस की छापेमारी, 1 लाख 80 हजार रुपए का 9 टन अवैध कबाड़ जब्त, कबाड़ संचालकों में मचा हड़कंप

KORBA: कोरबा में अवैध कबाड़ के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मुखबिर से सूचना पर 2 अलग-अलग मामलों में कार्रवाई की गई है, जहां से 9 टन कबाड़ की 1 लाख 80 हजार रुपए के लोहे के पाइप और कबाड़ जब्त किया गया है। वहीं थाना कुसमुण्डा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़ा गया आरोपी धनराज अन्ना पिता लल्ला मुत्तु उम्र 33 वर्ष साकिन पाली रोड थाना दीपका का रहने वाला है। वहीं दूसरा अजीत कुमार बरई पिता कन्ना बरई उम्र 24 वर्ष साकिन मोतीसागरपारा थाना कोतवाली इलाके का रहने वाला है।

से 9 टन कबाड़ की 1 लाख 80 हजार रुपए के लोहे के पाइप और कबाड़ जब्त किया गया है।

से 9 टन कबाड़ की 1 लाख 80 हजार रुपए के लोहे के पाइप और कबाड़ जब्त किया गया है।

कबाड़ियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई

कुसमुण्डा पुलिस ने अपने मातहत कर्मचारियों के साथ कबाड़ियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। इसी कड़ी में मुखबिर से अवैध रूप से कबाड़ रखने की सूचना मिलने पर दो अलग अलग जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई।

पुलिस ने बड़ी मात्रा में कबाड़ जब्त किया।

पुलिस ने बड़ी मात्रा में कबाड़ जब्त किया।

भारी मात्रा में लोहे का दरवाजा जब्त

कबाड़ियों के कब्जे से भारी मात्रा में लोहे का दरवाजा, टीना, लोहे का ड्रम, लोहे का पाइप, एल्यूमिनियम तार, लोहे का राड, टीन सेड, फेंसिग तार, साइकिल और मोटर साइकिल के पार्ट्स और अन्य छोटे-छोटे लोहे के सामानों की जब्ती की गई है।

अवैध रूप से रखे गए कबाड़ को जब्त किया गया

कुसमुंडा थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि लक्ष्मण झूला दीपिका रोड पर छापामार कार्रवाई की गई, जहां भारी मात्रा में अवैध रूप से रखे गए कबाड़ को जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular