Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर... हादसे में पत्नी...

कोरबा: ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर… हादसे में पत्नी का कुचला पैर, महिला जज ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

KORBA: कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत रिसदी मुख्य मार्ग पर राखड़ से भरी तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पति-पत्नी समेत एक बच्ची घायल हो गई। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली।

शहर के रिसदी चौराहे के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वह अपने पति और बेटी के साथ गांव जाने के लिए निकली हुई थी। महिला कॉलोनी से चौराहे तक पहुंची ही थी कि बालको की तरफ से आ रहे राखड़ लोड ट्रेलर हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में महिला का पैर हुआ फ्रैक्चर

हादसे में महिला का पैर हुआ फ्रैक्चर

महिला जज ने पहुंचाया अस्पताल

बाइक चालक पति, पीछे बैठी पत्नी और उसकी बेटी मौके पर गिर पड़े। दुर्घटना में पत्नी का एक पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान एक महिला जज अपने परिवार के साथ रास्ते से गुजर रही थी। उनकी नजर पड़ी तो खून से लथपथ महिला समेत घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

वाहन को पुलिस ने किया जब्त

हादसे की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्रवाई की। थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को जब्त कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की गई।

राखड़ ट्रांसपोर्ट करने वाले वाहनों पर लापरवाही का आरोप

राखड़ ट्रांसपोर्ट करने वाले वाहनों पर लापरवाही का आरोप

राखड़ ट्रांसपोर्ट करने वाले वाहनों पर लापरवाही का आरोप

रिसदी क्षेत्र के निवासी राजू बारेठ ने राखड़ ट्रांसपोर्ट करने वाले वाहनों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन कारणों से ही लगातार दुर्घटना हो रही है और लोगों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है। बता दें कि कोरबा जिले में सड़क सुरक्षा को लेकर 15 जनवरी से विभिन्न कार्यक्रम की शुरुआत की जानी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular